Top Stories

ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर बोला जोरदार हमला, तो शिवपाल यादव को लेकर कही बड़ी बात, यहां जाने

OP Rajbhar attacked Shivpal Yadav and Akhilesh Yadav and said a big thing
x

ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर बोला जोरदार हमला

ओम प्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और शिवपाल यादव पर जमकर हमला बोला है।

UP Lok Sabha: लोकसभा चुनाव में अभी काफी वक्त बचा हुआ है लेकिन अभी से ही सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारी में जुट गई हैं और एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रही हैं। इसी क्रम में अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले सुहेलदेव पार्टी प्रमुख औम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर से सपा पर जोरदार हमला बोला है। ओपी राजभर ने इस बार औरैया जिले में बंजारा समाज को लेकर एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा की इन की सरकार में इस समाज को ठगा गया है। इसके साथ ही चाचा भतीजे पर तंज कसते हुए I.N.D.I.A के गठबंधन के टूटने को ठग गठबंधन बताया। साल 2024 मे होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर छोटे बड़े दल मैदान मे हैं तो वहीं दल के बड़े नेता रैलियां करने में लगे हैं। एक-एक समाज में जाकर उनको पूर्व में रही सरकार में नहीं मिल सके लाभ को दिलाने की बात कर रहे हैं।

ओपी राजभर ने I.N.D.I.A गठबंधन को एक बार फिर से ठग गठबंधन बताया है साथ ही यह भी कहा कि जनता इस बार भी नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना चाहती है। अखिलेश यादव खुद पीएम बनना चाहते हैं। वहीं चाचा भतीजे पर एक बार फिर से तंज कसते हुए कहा की शिवपाल यादव बीजेपी के हैं और यह खुद अखिलेश ने शिवपाल पर बीजेपी से मिलने का ठप्पा लगाया था।

ओम प्रकाश राजभर ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में विपक्ष के गठबंधन की क्या औकात हैं न ही उनके इस गठबंधन में शामिल ममता बनर्जी का वोट हैं और न ही लालू यादव का। ऐसे मे यह गठबंधन यूपी में कुछ नहीं कर पाएगा, बसपा-कांग्रेस की कितनी सीटे हैं यह सब जानते हैं। सपा की इतनी सीटें इस लिए आ गईं, क्योंकि वह इस गठबंधन में थे और अब वह भी नहीं आएंगी।

Also Read: नोएडा-गाजियाबाद में प्रदूषण से हाल बेहाल, अन्य शहरों में भी सांस लेना हुआ मुश्किल

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story