Top Stories

दलबदलू कहे जाने पर बोले सुभासपा प्रमुख, ओम प्रकाश राजभर बोले-वो करते हैं तो कोई नहीं कहता

OP Rajbhar big reaction on the allegation of being a defector
x

ओपी राजभर।

सपा का साथ छोड़ एनडीए में शामिल हुए ओम प्रकाश राजभर पर आए दिन दलबदलू होने का आरोप लगाया जा रहा है। इसको लेकर ओपी राजभर ने बयान दिया है।

UP Politics News: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले यूपी के मऊ जिले के घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। यह उपचुनाव इस सीट पर विधायक रहे दारा सिंह चौहान के अपने पद से इस्तीफा देने के बाद समाजवादी पार्टी को छोड़ बीजेपी में शामिल होने के बाद हो रहा है। फिलहाल इस दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर भी सपा का साथ छोड़ एक बार फिर से एनडीए का दामन थाम लिए हैं। ओम प्रकाश राजभर आए दिन अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

ऐसे में कई बार उनके प्रतिद्वंदियों को ओम प्रकाश राजभर पर दलबदलू होने का आरोप लगाते देखा जाता है। जिसको लेकर एक निजी यूट्यूब चैनल से बात करते हुए सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने अपने प्रतिक्रिया दी है। अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ओम प्रकाश राजभर ने विपक्षी दलों के गठबंधन और फिर गठबंधन तोड़ने के इतिहास को लेकर चर्चा की जिस पर उन्होंने कहा कि वो करते हैं तो कोई नहीं बोलता है।

दलबदलू होने के आरोप पर ओपी का जवाब

दलबदलू होने के आरोप पर सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने पहली बार बसपा से गठबंधन किया, फिर तोड़ा, फिर गठबंधन किया और तोड़ दिया। कांग्रेस से गठबंधन किया फिर तोड़ दिया अब एक बार फिर से गठबंधन किया है। रालोद से गठबंधन किया फिर तोड़ा, अब फिर गठबंधन किया है। सुभासपा से गठबंधन किया तोड़ा। वो करते हैं तो उनको कोई नहीं बोलता।

बसपा से लेकर सपा के गठबंधन पर उठाए सवाल

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने बसपा के गठबंधन पर भी चर्चा करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी ने तीन-तीन बार बीजेपी से गठबंधन किया, कोई नहीं बोला। कांग्रेस से गठबंधन किया, फिर तोड़ दिया। समाजवादी पार्टी से दो-दो बार गठबंधन किया और तोड़ दिया, कोई नहीं बोला। खाली ओम प्रकाश राजभर, इस समय देशभर की राजनीति में ओपी राजभर का नशा है। आपको बता दें कि सपा का साथ छोड़ने के बाद ओपी राजभर लगातार सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं और घोसी सीट पर उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को जीताने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं।

Also Read: विपक्षी गठबंधन INDIA की तीसरी बैठक मुंबई में जारी, अखलेश यादव बोले-जल्द होगी सीट शेयरिंग पर चर्चा

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story