Top Stories

ओपी राजभर ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा-हम और अखिलेश दोनों ही मोदी को 2024 में पीएम बनाने में लगे हुए हैं...

OP Rajbhars big claim, said both we and Akhilesh want to make Modi PM
x

ओपी राजभर ने दिया चौकाने वाला बयान।

ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा दावा किया है, उन्होंने कहा कि हम और अखिलेश यादव दोनों ही मोदी को फिर से पीएम बनाने में लगे हुए हैं।

UP News: यूपी में बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने एक बार फिर से एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी चर्चा राजनीतिक गलियारों में होने लगी है। आपी राजभर ने एक मीडिया एजेंसी से बात चीत करने के दौरान कहा कि हम और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव दोनों मोदी को पीएम बनाना चाहते हैं, हम सट के बना रहे और अखिलेश हट के मोदी को पीएम बना रहे है। इन सबके अलावा ओम प्रकाश राजभर ने इंडिया गठबंधन, अखिलेश यादव और घोसी में एनडीए की हार जैसे तमाम सवालों के जवाब दिए।

क्यों अधर में पड़ रहा इंडिया गठबंधन

ओम प्रकाश राजभर ने कहा की बीजेपी को जिताने के लिए समाजवादी पार्टी लगी हुई है। उन्होंने कहा की उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशी उतारा और सपा का प्रत्याशी जितना वोट पाया उससे कम वोट से कांग्रेस हार गई। यहां कांग्रेस ने बड़ा दिल दिखाया लेकिन सपा का दिल छोटा हो गया उत्तराखंड में। अभी जो अखिलेश कर रहे हैं इससे भाजपा जीतेगी। राजभर ने आगे कहा कि अखिलेश जी सिर्फ मुसलमानों को गुमराह कर रहे हैं, बाकी अंदर से वो भाजपा को जिताना चाहते हैं।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा की एक सटके सेवा की जाती है और एक हटके सेवा की जाती है। हम लोग सटके सेवा कर रहे हैं और अखिलेश यादव है जो हटके सेवा कर रहे हैं। हम पीएम सटके नरेंद्र मोदी को बनाना चाहते हैं अखिलेश यादव हटके नरेंद्र मोदी को पीएम बनना चाहते हैं। हम दोनों लोगों का लक्ष्य एक ही है कि 2024 में नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाना है।

पीडीए का साथ अब भाजपा के पास

ओपी राजभर ने कहा की सपा की चार बार सरकार थी पर पीडीए को क्या मिला। आज की तारीख में हम पिछड़े हैं हम भाजपा के साथ हैं, संजय निषाद पिछड़े हैं वो भाजपा के साथ हैं, अनुप्रिया पिछड़ी हैं वो भाजपा के साथ हैं, केशव मौर्य पिछड़े हैं वो भाजपा के साथ हैं। हम ही सब तो हैं पीडीए। पर हमारा वोट लेकर दिखाएं अखिलेश, पीडीए की बात करते हैं अखिलेश पर उनके साथ कोई नहीं है पीडीए का।

घोसी की जीत को जीत न माने अखिलेश

अखिलेश यादव को इस बात की समझदारी होनी चाहिए वह बड़े नेता हैं और छोटे नेताओं की तरह बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश का चुनाव देश के मुद्दों पर होता है और प्रदेश का चुनाव प्रदेश की समस्याओं को लेकर होता है। यहां सपा विपक्ष में है और जो अखिलेश यादव को थोड़ा बहुत भ्रम में है वह 2024 में टूट जाएगा।

कब तक बनेंगे मंत्री

मंत्री बनाए जाने के सवाल पर राजभर ने कहा की न्यूज चैनलों पर चर्चा है की नवरात्रि में बनेंगे, अब देखिए अभी तो नवरात्रि में चार दिन हुआ है, अभी 5 दिन बचे हैं देखिए क्या होता है।

Also Read: यूपी में अब नहीं कर पाएंगें टैक्स चोरी, सीएम योगी ने अधिकारियों संग बैठक कर बयान खास प्लान

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story