Top Stories

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, प्रमोद तिवारी बोले-लोकसभा चुनाव के पहले NDA में होगी बड़ी फूट

Pramod Tiwari said that there will be a stampede in NDA before the Lok Sabha elections
x

राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले NDA में बड़ी फूट होगी। पढ़िए पूरी खबर...

UP News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारी में लग गए हैं। लोकसभा चुनाव के देखते हुए विपक्षीय गठबंधन की अगली बैठक से पहले कांग्रेस (Congress) के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) और एआईएमएआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि जो नेता किसी गठबंधन में नहीं होंगे या थर्ड फ्रंट बनाने की कोशिश करेंगे, वह 2024 के लोकसभा चुनाव में चटनी बन जाएंगे। उनके मुताबिक थर्ड फ्रंट की बात उसी तरह से है कि कहीं अच्छा संगीत चल रहा हो और उसमें कोई बेसुरा स्वर आ जाए।

राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए के घटक दलों में भगदड़ मचेगी। उसके गठबंधन में फूट पड़ जाएगी। ज्यादातर लोग बीजेपी का साथ छोड़कर इंडिया गठबंधन में शामिल हो जाएंगे और बीजेपी अलग-थलग पड़ जाएगी, जो पार्टियां अभी किसी भी गठबंधन में नहीं है, वह भी इंडिया गठबंधन में आ जाएंगी। इंडिया गठबंधन की दो बैठक का नतीजा है कि सरकार को रसोई गैस की कीमतों में सब्सिडी देने का फैसला करना पड़ा। मुंबई बैठक के बाद सरकार को जनता को कुछ और राहत देने ही पड़ेगी।

यह सरकार का गुजरात मॉडल

कांग्रेस नेता ने विपक्षी गठबंधन की तरफ से प्रधानमंत्री कैंडिडेट के नाम के एलान पर कहा कि राहुल गांधी ने पहले ही साफ कर दिया है कि पीएम का चयन चुनाव नतीजे के बाद ही होगा। इसके साथ ही प्रमोद तिवारी ने रसोई गैस की कीमतें कम किए जाने पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह सरकार का गुजरात मॉडल है। यह हाथ की सफाई है और आंखों में धूल झोंकने वाला कदम है। यह सीधे तौर पर लूट है और जनता की जेब पर डाका है। मौजूदा सरकार ने रसोई गैस की कीमतें बढ़ाकर तीन गुना कर दी थी।

प्रयागराज में छात्र की हत्या पर बोले प्रमोद तिवारी

राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने प्रयागराज में छात्र की हत्या मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की। मामले को सांप्रदायिक रंग देकर हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Also Read: कांग्रेस नेता का बड़ा बयान-स्वामी प्रसाद मौर्य की जीभ काट के लाने वाले को मिलेंगे 10 लाख

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story