Top Stories

सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर प्रशांत किशोर का बड़ा खुलासा

Prashant Kishor made a big disclosure saying that CM Nitish has a different way of doing politics
x

प्रशांत किशोर ने किया नीतीश कुमार पर हमला।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर प्रशांत किशोर ने बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में नीतीश कुमार ने दिल्ली का दौरा किया है, जिसको लेकर पीके ने उनपर हमला बोला है। यहां पढ़िए पूरी खबर....

बिहार में जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर हमला बोला है। प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर भी चौकाने वाला बयान दिया है। प्रशांत किशोर ने नितीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि आपको क्या लगता है नीतीश कुमार अटल जी को श्रद्धांजलि देने गए थे? अगर श्रद्धांजलि देने ही गए थे तो पिछले साल क्यों नहीं गए थे?

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि पिछले साल साल में सीएम नीतीश कुमार कभी नहीं गए, तब नहीं गए जब वे बीजेपी के साथ गठबंधन का हिस्सा थे तो अब क्या जाएंगे। नीतीश कुमार का अपना राजनीति करने का तरीका है। एक दरवाजे को खोलते हैं और पीछे से खिड़की और रोशनदान दोनों को खोलकर रखते हैं। किसकी कब जरूरत पड़ जाए, इसके अनुसार अपना रास्ता खोले हुए हैं।

I.N.D.I.A दरवाजा, हरिवंश हैं खिड़की

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के लिए I.N.D.I.A. केवल एक दरवाजा है और खिड़की राज्यसभा सदस्य हरिवंश, जिनके माध्यम से उनका बीजेपी के साथ लगातार संपर्क बना हुआ है। ये सब तो बीजेपी और एनडीए वालों को मैसेज दे रहे हैं कि आपके जो बड़े श्रद्धेय थे उनकी हम इतनी श्रद्धा करते हैं। नीतीश कुमार से कोई पूछा कि पिछले साल क्यों नहीं गए थे? ये उनका इंडिया वालों के ऊपर दबाव बनाने का तरीका है कि अगर हमको आप लोग भाव नहीं दीजिएगा तो हम उधर भी जा सकते हैं।

दिल्ली दौरे को लेकर सीएम नीतीश ने क्या कहा?

सीएम नीतीश कुमार दिल्ली से गुरुवार को पटना वापस लौटे। उनके दिल्ली दौरे को लेकर मीडिया में इस बात की चर्चा थी कि वो सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलेंगे। राहुल गांधी से भी मिल सकते हैं। वहीं जब नीतीश कुमार पटना आए तो उन्होंने कहा कि केजरीवाल और खरगे या किसी से कोई मुलाकात की योजना नहीं थी। किसी और से कोई बात नहीं हुई। वह सीमित समय के लिए दिल्ली गए थे। केजरीवाल और खरगे से फोन पर तो बात हो ही जाती है। हम सभी लोग जब साथ आ गए तो बीजेपी वाले बेचैन हो गए हैं।

Also Read: 38 लाख की गौशाला में 14.50 लाख का कमीशन?

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story