Top Stories

मायावती के गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर भड़के रामगोपाल यादव बोले-हमें उनकी जरूरत नहीं

Ram Gopal Yadav got angry on Mayawati question
x

मायावती के सवाल पर भड़के रामगोपाल यादव।

मुंबई में चल रही इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव से जब मायावती को गठबंधन में शामिल होने के लेकर सवाल पूंछा तो .......

Opposition Meeting in Mumbai: मुंबई में चल रही विपक्षी गठबंधन इंडिया की तीसरी बैठक का आज दूसरा दिन है। इससे पहले गुरुवार को कई दलों के नेता मुंबई पहुंचे और शाम को यहां के एक फाइव स्टार होटल में गठबंधन की बैठक हुई, जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा हुई। बताया जा रहा है कि इस बैठक में आज गठबंधन के संयोजक, तमाम पदाधिकारियों और गठबंधन का झंडा व लोगो सामने आ सकता है। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं छाई रही। इस बीच मुंबई पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) से जब मायावती पर सवाल किया गया तो वो नाराज हो गए।

इंडिया गठबंधन की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे सपा नेता रामगोपाल यादव से जब पत्रकारों ने सवाल किया कि रामदास अठावले ने मायावती का एनडीए में स्वागत किया है तो इसके जवाब में सपा नेता ने कहा कि ये दोनों हिन्दुस्तान की राजनीति में अब अस्तित्व विहीन हो गए हैं। जब पत्रकारों ने एक बार फिर पूछा कि मायावती को लेकर क्या रणनीति है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कोई रणनीति नहीं है, हमें उनकी जरुरत ही नहीं है। वहीं रामदास अठावले के सवाल पर भड़क उठे और कहा कि क्या है रामदास अठावले, कौन हैं रामदास अठावले.. मायावती को खुद हमारी जरुरत नहीं है... हमको भी नहीं है।

रामदास अठावले ने क्या कहा?

आपको बता दें कि आरपीएल नेता रामदास अठावले ने मायावती का एनडीए में स्वागत करते हुए कहा था कि अगर वो एनडीए के साथ आने का फैसला लेती है तो हम उनका स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि इसका फैसला एनडीए का नेतृत्व करने वाली बीजेपी पर निर्भर करता है कि वो मायावती को साथ आने के लिए आमंत्रित करे।

वहीं दूसरी तरफ मायावती साफ कर चुकी हैं कि वो न तो इंडिया गठबंधन का हिस्सा बनेगी और न ही एनडीए के साथ जाएंगी। उन्होंने 2024 में अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है।

Also Read: विपक्षी गठबंधन INDIA की तीसरी बैठक मुंबई में जारी, अखलेश यादव बोले-जल्द होगी सीट शेयरिंग पर चर्चा

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story