Top Stories

अनंतनाग मुठभेड़ को लेकर पीएम पर बरसे आप नेता संजय सिंह, कहा- पीएम रैली में मस्त...

Sanjay Singh sharp attack on BJP regarding Anantnag Encounter
x

आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह। 

कश्मीर के अनंतनाग जिले में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ को लेकर आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला है।

Delhi News: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ को लेकर सियासत शुरू हो गई है। आपको बता दें कि सेना ओर आतंकी के बीच आज चौथे दिन मुठभेड़ जारी है, इसी बीच आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने शनिवार को अपने ट्वीट में कहा कि अनंतनाग कोकेरनाग में आतंकवादी हमले में हमारे तीन जवान शहीद हो गए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तरफ से उनके प्रति संवेदना का कोई बयान नहीं आया। आर्मी जवानों के शहीद होने के तीन दिन बाद भी वह चुप हैं। जबकि वो पार्टी मुख्यालय में जश्न मना रहे थे, मध्य प्रदेश में रैली कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मामले में पाकिस्तान को कड़ा जवाब देना चाहिए।

किसी ने नहीं पूछा पीएम से सवाल

इससे पहले उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि देश की रक्षा के लिए भारत माता के वीर सपूतों ने अपना सर्वोच्च बलिदान दे दिया। शहीदों के परिवार की चीख मोदी जी को सुनाई नहीं दे रही वो चुनावी रैली और जश्न मनाने में व्यस्त हैं। उन्होंने संवेदना के एक शब्द हमारे शहीदों के लिए नहीं बोला। लेकिन क्या पत्रकारिता के नाम पर चाटुकारिता करने वाले बौद्धिक आतंकियो ने मोदी से कोई सवाल पूछा? .

बता दें कि तीन दिन पहले जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों के साथ दो मुठभेड़ों में 3 अफसर और दो जवान शहीद हो गए है। आतंकी हमले में शहीद अफसरों में सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनैक और डीएसपी हुमायूं भट और एक जवान शहीद हो गए हैं।

Also Read: पीएम मोदी के जन्मदिन के बाद गुजरात में बीजेपी करेगी बड़ा बदलाव, लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार होगी टीम

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story