Top Stories

शाहरुख खान के बर्थडे पर OTT पर रिलीज हुई Jawan, जानें कैसे देखें फिल्म जवान

Shahrukh Khans birthday gift to fans, Jawan released on OTT
x

 शाहरुख खान के बर्थडे पर OTT पर रिलीज हुई Jawan

शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा दिया है। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है।

Jawan Release On OTT: शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर सुपरस्टार ने अपने फैंस को खास तौहफा दे दिया है। बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहला मचाने वाली फिल्म जवान को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। शाहरुख खान की जवान का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोला है। इस फिल्म ने देश-विदेश में जमकर कमाई की है। भारत में जहां जवान ने 640 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया है तो वहीं वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म 11 सौ करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं थिएटर्स में खूब धमाल मचाने वाली इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। किंग खान के बर्थडे के मौके पर ये इंतजार खत्म हो गया है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि सिनेमाघरों में दो महीने से ज्यादा समय तक गदर मचाने वाली जवान को ओटीटी पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। बता दें कि गुरुवार, 2 नवंबर को जवान के ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मजेदार अंदाज में डिजिटल रिलीज की घोषणा की। आधी रात को, जैसे ही शाहरुख खान 58 साल के हुए, एक प्रोमो जारी किया गया जिसमें उनकी गर्ल गैंग के साथ उनका किरदार भी दिखाया गया। प्रोमो में, शाहरुख ने प्लेटफॉर्म को अगले दो मिनट के भीतर फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की धमकी दी थी।

अनोखे अंदाज में शाहरुख खान

प्रोमो में शाहरुख खान नेटफ्लिक्स के सर्वर रूम में बैठे हुए नजर आते हैं और कहते हैं कि गेस करो हम कहा हैं। बैकग्राउंड से आवाज आती है शाहरुख... इसके बाद शाहरुख कहते हैं अगले दो मिनट में जवान रिलीज कर दो नहीं तो मैं तुम्हारे टुडुम का बना दूंगा बुडुम...ये सुनकर बैकग्राउंड से आवाज आती है हम इसे रिलीज कर रहे हैं। वीकेंड पर..इस पर एसआरके कहते हैं बाय बाय नेटफ्लिक्स... वहीं ब्रैकग्राउंड से फिर आवाज आती है, नो-नो प्लीज मेरी मन्नत है आपसे ये सुनकर शाहरुख कहते हैं ए मन्नत तो मेरी है। इसके बाद फिर बैकग्राउंड वाली आवाज कहती है आप बहुत फनी हो सर लेकिन ये सुनकर शाहरुख खो गुस्सा आ जाता है और वे कहते हैं चापलूसी मत कर और वे काउंटडाउन शुरू कर देते हैं। और इसतरह नेटफिल्क्स पर जवान की रिलीज हो जाती है।

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है जवान

बता दे कि जवान को एटली ने डायरेक्श किया है। फिल्म में शाहरुख खान ने डबल रोल प्ले किया है और उनकी दोहरी भूमिका को बहुत प्यार मिला है। जवान बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है।

Also Read: एमपी बीजेपी प्रमुख वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला, कहा उनके दिल में बाबर हैं तो बाबर का पोस्टर...

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story