Top Stories

स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस ने प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाले पेश किए थे तथ्य

Smriti Irani targeted Gandhi family and said this big thing, know here
x

स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर साधा निशाना

स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि गांधी परिवार प्रभु राम के अस्तित्तव को नकारने वाले सबूत पेश किए थे।

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा दी थी अब चुनाव प्रचार थम चुका है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने जमकर रैलियां और रोड शो किया। जबलपुर के ग्रामीण इलाके सिहोरा में आज बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राम मंदिर को लेकर गांधी परिवार पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाले दस्तावेज प्रस्तुत किए थे।

जबलपुर जिले के सिहोरा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी संतोष बरकड़े के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के घमंडियों ने उनकी सरकार में हमेशा प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाले तथ्य पेश करें। यहां तक की न्यायालय में भी दस्तावेज पेश कर कहा कि राम काल्पनिक है। जिन घमंडियों ने दस्तावेज ने दिया भगवान राम का अस्तित्व नहीं है, उन्ही के आज बेटा-बेटी मंदिर-मंदिर घूम रहे है, राम भक्तों का वोट मांगने के लिए।

इस बार भी बीजेपी को जिताना है

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जनसभा में आए लोगों से अपील की इस बार भी चुनाव में भाजपा को ही जीत दर्ज करानी है। उन्होंने आगे कहा कि हमने धर्म के लिए धैर्य धारण कर तथ्यों के साथ संघर्ष किया और आज परिणाम आप सबके सामने है। 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का लोकार्पण होने जा रहा है। भाजपा सदैव आस्था के साथ विकास की पक्षधर रही है। इसलिए आज देश से लेकर आपके प्रदेश तक विकास कार्यों की निरंतरता है और आमजन को सीधे लाभान्वित करने की योजनाएं क्रियान्वित है। इससे आम जनमानस का जीवन स्तर खुशहाल हुआ है। इसी विकास की निरंतरता को बनाए रखने आप सबको पुनः प्रदेश में भाजपा की सरकार चुनना है, जिसके लिए 17 तारीख को कमल का बटन दबाना और भाजपा की बहुमत की सरकार बनाना है।

धन चहिए तो कमल को बटन दमाएं

मंत्री स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि आप सभी ने दीपावली पर पूजन किया है तो आप सभी को यह बात मालूम होगी कि मां लक्ष्मी कमल पर विराजती हैं। आप सब भी कमल का साथ दें और मां लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त करें।

Also Read: कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने शेयर किया शमी और राहुल गांधी से जुड़ा पुराना पोस्ट, हो रहा है खूब वायरल, पढ़िए पूरी खबर

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story