Top Stories

सपा सांसद ने भाजपा और संघ पर बोला जोरदार हमला, कहा-भाजपा और संघ के लोग मुसलमान को घेर कर....

SP MP targeted BJP and RSS and said that BJP is spoiling the situation of the country
x

सपा सांसद ने भाजपा और संघ पर बोला जोरदार हमला।

समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क ने राजस्थान में हुई मॉब लिंचिंग की घटना को लेकर संघ और भाजपा पर हमला बोला है।

UP News: समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) राजस्थान में हुई मॉब लिंचिंग की घटना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सपा सांसद ने कहा कि देश में बहुत दिनों से मॉब लिंचिंग चल रही है। बेगुनाह लड़कों को घेर कर जय श्रीराम के नारे लगवाना इंसानियत के खिलाफ है। यूपी के संभल सीट से सपा सांसद ने कहा कि केंद्र और यूपी सरकार को भी मालूम है कि क्या हो रहा है। दुनिया के किसी भी देश में ऐसी व्यवस्था नहीं है। यह सिर्फ हमारे ही देश में मॉब लिंचिंग के नाम पर पीटा जा रहा है।

बीजेपी और आरएसएस पर बोला हमला

सांसद ने आगे कहा कि भाजपा और संघ के लोग मुसलमान को घेर कर नारे लगवाते हैं और पीट-पीट कर जान से मार देते हैं। देश को ठीक से चलने के जरूरी है कि व्यवस्था में बदलाव आए। देश की हालत खराब हुई है। कानून व्यवस्था लचर है। आगामी चुनाव व्यवस्था को बदल देगा। सपा सांसद ने आरोप लगाया कि बीजेपी और संघ के लोग देश में हिंदू मुस्लिम की नफरत फैलाकर हालात बिगाड़ रहे हैं। मुसलमान ही नहीं बल्कि हिंदू भाई भी पसंद नहीं कर रहे हैं। उनकी वजह से देश की तरक्की रुक गई है।

ईमानदार पुलिस वालों को हटाए जाने का किया विरोध

शफीकुर्रहमान बर्क ने मध्यप्रदेश के उज्जैन में हुई रेप की घटना पर भी तीखी टिप्पणी की। सपा सांसद ने कहा कि इससे ज्यादा शर्म की बात कोई नहीं हो सकती। पीड़ित बच्ची किसी की भी हो, हम सब की बच्ची है और मेरी भी बच्ची है। इसलिए देश की बच्चियों के साथ इस तरह का अत्त्याचार करना बड़ी बदनामी की बात है। उन्होंने 3 साल से अधिक एक ही जनपद में तैनात और विधानसभा चुनाव करा चुके पुलिस वालों को हटाए जाने का विरोध किया। सपा सांसद ने कहा कि सरकार चाहती है कि आने वाला चुनाव उनकी मर्जी के लोग करायें।

इसीलिए ईमानदार अधिकारियों को पसंद नहीं किया जा रहा है। मनपसंद लोगों को सरकार उनकी जगह पर लाकर चुनाव में मदद लेना चाहती है। सरकार ऐसे लोगों को पसंद करती है जो जुल्म ज़्यादती और अत्याचार करें और अच्छे काम ना करें। सपा सांसद ने कहा कि देश में चुनाव अगर ईमानदारी से नहीं होंगे तो देश का संविधान और प्रजातंत्र खत्म हो जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले लड़ाई झगड़े वाले और ध्रुवीकरण लाभ लेने के लिए कराए जाएंगे। इंसाफ पसंद अधिकारियों को सरकार पसंद नहीं करती है। उनको पदों से हटाया जा रहा है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Also Read: अर्चना गौतम को कांग्रेस ने 6 साल के लिए किया पार्टी से निष्कासित, इस कारण कांग्रेस ने लिया एक्शन, जानें यहां

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story