Top Stories

ED की छापेमारी को लेकर डिंपल यादव ने बोला बीजेपी पर हमला, बोलीं-उनकी नीतियां विफल ....

SP Sandav Dimple Yadav attacks BJP government regarding ED action
x

ED की छापेमारी को लेकर डिंपल यादव ने बोला बीजेपी पर हमला।

सपा सांसद और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने ई़डी की रेड को लेकर बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Dimple Yadav On ED Raid: सपा नेता और आप के संजय सिंह के घर प्रवर्तन निदेशालय यानी ED की छापेमारी को लेकर सपा सांसद और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। ई़डी की छापेमारी पर सपा सांदस डिंपल यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। डिंपल यादव ने ईडी की छापेमारी पर कहा कि पूरे देश का माहौल बिगाड़ा जा रहा है, बीजेपी वाले समझ गए हैं कि उनकी नीतियां पूरी तरह से विफल रही हैं, जनता में त्राहि-त्राहि है। इस बार लोग इसी संदेश के साथ वोट देने जाएंगे कि उन्हें अपने परिवार, अपने बच्चों के भविष्य को सुधारना है।

इटावा पहुंचीं सपा सांसद डिंपल यादव ने आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर कहा कि बीजेपी समझ गई है कि उनकी नीतियां विफल हो गई हैं। बेरोजगारी है, किसान संकट में हैं और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं और जनता इस बात को समझती है।

अखिलेश ने ये कहा

आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर लिखा था कि भाजपा सरकार कभी पत्रकारों को गिरफ़्तार कर रही है, कभी सासंद को। आज जब देश में सवा सौ करोड़ से भी ज़्यादा लोग भाजपा के ख़िलाफ़ हैं, तो क्या कल को विरोध करनेवाले करोड़ों देशवासियों को भी भाजपा सरकार गिरफ़्तार करेगी? लेकिन भाजपा न भूले, जब जन सैलाब उमड़ता है तो जेल छोटी पड़ जाती है। देश के लिए भाजपावाले कभी स्वयं तो जेल गये नहीं, इसीलिए इन्हें ये नहीं पता कि हमारे देश में जेल का डर दिखाकर जीत हासिल नहीं की जा सकती। धमकीजीवी भाजपा जानेवाली है।

आपको बता दें कि बनारस के सपा नेता के करीबियों पर ई़डी की छापेमारी उससे पहले राजधानी में आप सांसद संजय सिंह के घर ईडी के छापेमारी को लेकर विपक्ष बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोल रहा है। दिल्ली आबकारी नीति मामले में राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) की गिरफ्तारी भी हो गयी है।

Also Read: तीन दिवसीय दौर पर उत्तराखंड पहुंचे सीएम योगी, केदारनाथ और बद्रीनाथ के करेंगे दर्शन, सीएम धामी ने किया स्वागत

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story