Top Stories

जया प्रदा के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

Special MP MLA Court issues bailable warrant against former MP Jayaprada
x

जया प्रदा के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट।

पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ मुरादाबाद की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किए हैं। जया प्रदा को 11अक्टूबर को कोर्ट में पेश होना होगा।

Moradabad News: अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ मुरादाबाद की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किए हैं। जयप्रदा लगातार अदालत से गैर हाजिर चल रही हैं। उन्हें आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में बयान दर्ज कराने हैं, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हो रही है। इसलिए एक बार फिर अदालत ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी करते हुए उन्हें 11 अक्टूबर को अदालत में हाजिर होने के आदेश जारी किए हैं।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला साल 2019 का है जब लोकसभा चुनाव के बाद मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके में सपा कार्यकर्ताओं ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें सपा नेता आजम खान सहित कई सपा नेता शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में सपा नेता आजम खान का स्वागत किया गया था और कार्यक्रम में डॉक्टर एस टी हसन ने जयाप्रदा पर कथित आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की थी।

जयाप्रदा की तरफ से किया गया था केस

इसके बाद जयाप्रदा के निजी सचिव मुस्तफा हुसैन ने सपा सांसद एसटी हसन, सपा नेता आजम खान, सपा नेता अब्दुल्लाह आजम और कार्यक्रम के संयोजक आरिज मियां के खिलाफ कटघर थाने में अभद्र टिप्प्णी का केस दर्ज कराया था। इसी केस में अभिनेत्री जयाप्रदा कोर्ट के आदेश के बाद भी कई बार कोर्ट में पेश नहीं हुई।

11 अक्टूबर को पेश होने का कोर्ट ने दिया आदेश

कोर्ट ने उन्हें 4 अक्टूबर को पेश होने के आदेश दिए थे, लेकिन जयाप्रदा बुधवार को भी किसी कारणवश न्यायालय के समक्ष पेश नहीं हो सकीं। जिसके बाद अदालत ने वारंट जारी कर 11 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने के आदेश जारी किए हैं। अब जयाप्रदा को 11 अक्टूबर को अदालत में पेश होकर इस मामले में अपने बयान दर्ज करने हैं।

Also Read:राजधानी लखनऊ में सरेआम गुंडागर्दी, युवक को पीटा, पुलिस के साथ भी अभद्रता, वीडियो हुआ वायरल

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story