Top Stories

यूपी के कई जिलों में आज हो सकती है बारिश, यहां जानें 30 सितंबर तक का मौसम का हाल

There will be rain in many districts of UP today, know how the weather will be
x

यूपी के कई जिलों में आज होगी बारिश।

यूपी के कई जिलों में आज भी बारिश होने की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग के मुताबिक 30 सितंबर तक यूपी का मौसम...

UP Weather: यूपी में पिछले कुछ दिनों से कई जगहों पर हल्की बारिश देखने को मिल रही है। प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में हल्की-फुल्की बारिश हो रही है, हालांकि कहीं भी तेज बारिश नहीं हो रही है, जिससे गर्मी भी बनी हुई है। यूपी में 30 सितंबर तक मौसम का ऐसा ही मिजाज रहने की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग की मानें तो आज 25 सितंबर को भी राज्य में एक या दो स्थानों पर बारिश के साथ बौछारें पड़ सकती हैं।

मौसम विभाग लखनऊ के अनुसार आज सोमवार को पूरे उत्तर प्रदेश में एक या दो स्थानों पर बारिश गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है वहीं पूरे प्रदेश में एक या दो स्थानों पर मेघ गर्जन के साथ आकाशीय बिजली की चमक होने की अलर्ट जारी किया गया है, 26 सितंबर को भी पश्चिमी यूपी में एक या दो स्थानों पर और पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर बारिश गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

इन जिलों में बारिश होगी बारिश

आज यानी की सोमवार को यूपी के सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, आगरा, फिरोजाबाद, इटावा, झांसी, ललितपुर, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, बहराइच, बाराबंकी, श्रावस्ती, गोंडा, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, बस्ती, अंबेडकर नगर, जौनपुर, संतरविदास नगर, मिर्जापुर, सोनभद्र, वाराणसी, आजमगढ़, गोरखपुर, महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया और चंदौली में एक या दो स्थानों पर बारिश हो सकती है. जबकि बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, मऊ, बलिया, गाजीपुर में कुछ स्थानों पर बारिश होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है।

Also Read: संसद में अमर्यादित भाषा को लेकर छलका सपा सांसद का दर्द, बोले- हमें कहा गया पाकिस्तान क्यों नहीं.....

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story