Top Stories

मिर्जापुर में हुआ भीड़स सड़क हादसा, 2 की मौके पर ही मौत, 1 घायल

Tragic road accident in Mirzapur, 2 dead, 1 injured
x

मिर्जापुर में हुआ भीड़स सड़क हादसा।

मिर्जापुर में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें मौके पर ही 2 लोगों की जान चली गई। एक महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Mirzapur News: मिर्जापुर में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। घटना मिर्जापुर के देहात कोतवाली क्षेत्र की है। जहां आज सुबह इटावा ग्राम के पास यह हादसा हो गया। बाइक सवार सीधे सामने से आ रही ट्रक से टकरा गए जिससे मौके पर ही दो की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल भेजवाया और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजवा दिया है। मृतक मिर्जापुर के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।

दो ने मौके पर तोडा दम

पुलिस के अनुसार छोटकऊ देव पाण्डेय निवासी कतवारू का पुरा आवास विकास कालोनी थाना कोतवाली कटरा, मीरजापुर अपनी पत्नी सावित्री देवी और देवरी आमघाट थाना कोतवाली देहात निवासी रोहित मिश्रा को बाइक से लेकर जा रहे थे। इस दौरान ग्राम इटावा के NH135 पर तेज रफ्तार बाइक संख्या UP 64 V 8104 विपरीत दिशा से आ रही ट्रक संख्या UP 63 BT 2707 सामने से टकरा गई। इस टक्कर में बाइक सवार दूर छिटक गए और छोटकऊ देव पाण्डेय (52) और रोहित मिश्रा (23) की मौके पर ही मौत हो गई।

पत्नी के सामने पति की गई जान

हादसे में सावित्री देवी घायल हो गई। घायल अवस्था में उन्हें पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया है पर इसके पहले उन्होंने अपनी आंख के सामने पति को तड़प तड़प के मरते देखा जिसके बाद वो बेहोश हो गईं। मौके पर ग्रामीण दौड़े और देखा तो दोनों की जान निकल चुकी थी और सावित्री देवी बेहोश थीं। मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी तो कोहराम मच गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजवाया है। परिजनों के पहुँचने पर अग्रिम कार्रवाई कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

Also Read: जया प्रदा के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story