Top Stories

कौशांबी में एक साथ बाप-बेटी और दामाद की हत्या, आक्रोश में लोगों ने कई घरों को किया आग के हवाले

Triple murder in Kaushambi people set fire to many houses in anger
x

कौशांबी में बाप-बेटी और दामाद की हत्या।

कौशांबी के संदीपन घाट थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या हो गयी है। पढ़िए पूरी खबर..

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सटे हुए जिले कौशांबी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां पर तीन लोगों की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतकों में पिता, बेटी और दामाद शामिल है। लोगों का कहना है कि इस हत्या का कारण जमीनी विवाद है। वहीं तीन लोगों की हत्या के बाद कई घरों में आग भी लगाई गई है। बवाल की आशंका पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची है। घटना किस लिए हुई है अभी इसकी सही कारण नहीं पता लग पा रहा है। हत्या के बाद ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है। पुलिस भीड़ को कंट्रोल करने में लगी हुई है।

कौशांबी के छबिलवा के निवाली 62 वर्षीय होरीलाल की जमीन पंडा चौराहा पर है। आसपास के कुछ लोगों से उसका विवाद चला आ रहा है। होरीलाल ने विवादित भूमि पर झोपड़ी डालकर अपना कब्जा कर रखा था। उसका 26 वर्षीय दामाद शिवसागर और 22 वर्षीय बेटी बृजकली निवासी कंकराबाद कोखराज भी इसी झोपड़ी में रह रहे थे।

जन सेवा केंद्र चलाता था दामाद

दामाद, शिवसागर पास में ही किराये की दुकान लेकर सहज जन सेवा केंद्र चलाता था। गुरुवार की रात होरी लाल अपने दामाद और बेटी के साथ झोपड़ी के बाहरी हिस्से में सो रहा था। परिवार वालों का कहना है कि रात को कुछ लोगों ने तीनों की गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह करीब छह बजे परिजनों को घटना की जानकारी तब हुई जब वह मौके पर पहुंचे। पड़ोसियों के घर पर सन्नाटा था। जानकारी होने पर छबिलवा के ग्रामीण भी आ गए। एसपी कौशांबी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाने का प्रयास कर रही है फिलहाल भूमि संबंधी विवाद सामने आया।

Also Read: अनंतनाम में बीते तीन दिनों में चार शहादत, सेना का एक और जवान हुआ शहीद

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story