Top Stories

अजय मिश्र टेनी ने राहुल गांधी को लेकर कही दी यह बड़ी बात, बोले रियल लाइफ में हैं राजा बाबू....

Union Minister Ajay Mishra Teni called Rahul Gandhi Raja Babu
x

अजय मिश्र टेनी ने राहुल गांधी को लेकर कही दी यह बड़ी बात।

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी ने राहुल गांधी को एक सभा के दौरान कहा कि वे कभी कुली बन जाते हैं तो कभी कुछ, यहां जानें टेनी का पूरा बयान

Ajay Mishra Teni: अपने अतरंगी बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से सांसद और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया है। इस बार उन्होंने अपने निशाने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लिया था। मंत्री अजय मिश्र टेनी ने राहुल गांधी की तुलना फिल्मी हीरो गोविंदा से करते हुए कहा है कि वो भी गोविंदा की तरह राजा बाबू हैं, जो कभी कुली बन जाते हैं तो कभी मैकेनिक।

मंत्री अजय मिश्र के इस बयान का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मंत्री अजय मिश्र एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान वो बिना नाम लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि राहुल कभी खुद को पंडित बताते हैं, उनका जनेऊ कोट के ऊपर रहता है जबकि हम लोगों का जनेऊ कपड़ों के अंदर रहता है। कभी वो जाली वाली टोपी लगा लेते हैं।

कभी वो कुली बन जाते हैं, तो कभी मैकेनिक

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री खीरी जिले के लगुचा गांव में इंटरलॉकिंग का लोकार्पण करने गए थे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। मंत्री ने राहुल गांधी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कभी वो कुली बन जाते हैं, जो पहिए वाले ट्रॉली बैग को भी सिर के ऊपर उठा लेते है, कभी को मैकेनिक बन जाते हैं और कभी ट्रक ड्राइवर बन जाते हैं। कभी वो खेत में धान बोने लगते हैं। मंत्री के इन बयानों पर वहां मौजूद लोग भी खूब ठहाके लगा रहे थे।

रियल लाइफ में राजा बाबू हैं वो- मंत्री टेनी

मंत्री जी यहीं नहीं रुके, उन्होंने राहुल गांधी की तुलना गोविंदा की हिट फिल्म राजा बाबू के किरदार से कर डाली। उन्होंने कहा कि जिस तरह राजा बाबू फिल्म में अनपढ़ हीरो बने हैं और अलग अलग गेटअप में अलग अलग किरदार में फोटो खिंचवाते थे, वैसा ही इनका हाल है। गोविंदा जैसे फिल्म में कभी वकील बनते हैं तो कभी डॉक्टर, वैसा ही ये भी करते हैं।

इसके अलावा मंत्री अजय मिश्र ने अपने फिल्मी अंदाज को आगे बढ़ाते हुए परोक्ष रूप से राहुल गांधी को जोकर करार दिया। उन्होंने सलमान खान की फिल्म पत्थर के फूल का हिट गाना कभी तो छलिया लगता है कभी तू जोकर लगता है भी गा दिया। मंत्री के इस अंदाज पर लोग भी जमकर मजे ले रहे थे।

Also Read: हमले फतवे के बाद भी करते हैं मां दुर्गा की आराधना, पढ़िए अलीगढ़ के मुस्लिम परिवार की दिलचस्प कहानी

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story