Top Stories

शहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर यूपी पुलिस ने दिया खास मैसेज, जानें यूपी पुलिस का मैसैज

UP Police special message from Shahrukh Khan film know what it is
x

यूपी पुलिस ने दिया खास संदेश।

यूपी पुलिस ने शहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर खास मैसेज दिय है। यहां जानिए यूपी पुलिस का खास संदेश

UP Police: शाहरुख खान की नई फिल्म Jawan को खूब पसंद किया जा रहा है, जिससे फिल्म का क्रेज खूब बढ़ गया है। फिल्म का क्रेज ऐसा है कि उत्तर प्रदेश पुलिस पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। यूपी पुलिस ने जवान फिल्म का पोस्टर प्रयोग करते हुए लोगों को बाइक चलाते हुए हेलमेट न भूलने की नसीहत दी है।

यूपी पुलिस ने ट्रैफिक पालन का संदेश देने के लिए सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में एक तरफ शाहरुख खान हैं और दूसरी तरफ हेलमेट है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने हेलमेट नहीं पहननेवालों को दुर्घटना का अंजाम बताया है।

UP Police ने शेयर की शाहरुख खान की तस्वीर

पोस्टर में शाहरुख खान घायल दिखाई दे रहे हैं। समझने के लिए काफी है कि ट्रैफिक नियम का पालन नहीं करने पर क्या हो सकता है। आप सड़क दुर्घटना का शिकार बनने पर घायल हो सकते हैं। छोटी सी लापरवाही आपके लिए भारी पड़ सकती है। शाहरुख खान के फोटो पर लिखा है इससे बचें। दूसरी तरफ हेलमेट के ऊपर इसे अपनाने का सुझाव दिया गया है। वाहन चलाते वक्त हेलमेट के महत्व को बताया गया है। शायराना अंदाज में यूपी पुलिस ने लिखा कि जवान हों या बूढ़े, दो पहिया वाहन पर बैठने से पहले, हेलमेट कभी न भूलें।

Also Read: विश्व हिन्दू परिषद के हाथों होगी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की व्यवस्था, 10-11 सितंबर को होगी बैठक

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story