Top Stories

वैलेंटाइन्स वीक में इन गिफ्ट्स से करें बॉयफ्रेंड को खुश

सुजीत गुप्ता
6 Feb 2022 11:52 AM GMT
वैलेंटाइन्स वीक में इन गिफ्ट्स से करें बॉयफ्रेंड को खुश
x

वैलेंटाइन्स वीक में अगर आप पार्टनर को खुश करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप आपनी लिस्ट में बॉयफ्रेंड के लिए स्पेशल गिफ्ट्स भी जोड़ सकते हैं. एक अच्छी पार्टनर होने के नाते आपको भी अपने बॉयफ्रेंड को गिफ्ट देना चाहिए, तो चलिए फिर इस वैलेंटाइन्स वीक में ब्रॉयफ्रेड को भी गिफ्ट देकर प्यार के इस महीने को और भी खास बना दें।

पार्टी शर्ट- लड़के कैजुअल और ऑफिस शर्ट तो खरीदते रहते हैं लेकिन पार्टी शर्ट पर उनका ध्यान नहींं रहता। ऐसे में आप पार्टी शर्ट भी ब्रॉयफ्रेंड को गिफ्ट कर सकते हैं।

हॉबी गिफ्ट्स- रिलेशनशिप में अब तक आपको अपने बॉयफ्रेंंड की पसंद और नापसंद के बारे में पता चल गया होगा। ऐसे में आपकी हॉबी से जुड़ें गिफ्ट्स भी उन्हें दे सकते हैं। जैसे, कलर्स, गिटार या डेकोशन किट भी दे सकते हैं।

ब्रेकफास्ट बॉक्स-आप अगर कुछ हटकर देना चाहते हैं, तो ब्रेकफास्ट में खाए जाने वाले हेल्दी स्नैक्स और रेडी टू इट चीजें मिलाकर गिफ्ट बॉक्स बना सकते हैं। इसमें आप पोहा, ओट्स मैगी, इडली-डोसा मिक्स बैटर, रवा इडली बैटर खा सकते हैं।

ट्रैक सूट- आपके ब्रॉयफ्रेंड को जॉगिंग का शौक है, तो ट्रैक सूट उनके लिए सबसे बेस्ट गिफ्ट है। फरवरी में हल्दी ठंड के बीच यह गिफ्ट यूजफूल भी है और उन्हें स्टाइलिश लुक देने के लिए भी काफी अच्छा ऑप्शन है।

स्मार्ट वॉच- लड़कों को गैजेट से बहुत प्यार होता है, इसलिए आप उन्हें स्मार्ट वॉच देकर उन्हें खुश कर सकते हैं। स्मार्ट वॉच ज्यादातर लड़को को पसंद होती है। इसमें कई पैटर्न भी मिलते हैं।

साइड बैंक- ट्रैवलिंग या फिर आउटिंग के लिए साइड बैंक सबसे अच्छा ऑप्शन है। इसमें वह अपना फोन, चार्जर, रूमाल, मास्क, विजिटिंग कार्ड आदि को आसानी से मैनेज करके रख सकते हैं।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story