Top Stories

Kanpur Dehat News: मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने गई महिला ने बीडियो को मारा थप्पड़, जानें क्या है पूरा मामला

Woman who came to get death certificate slapped BDO
x

महिला ने BDO को जड़ा थप्पड़।

मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने के लिए चक्कर लगा रही एक महिला ने गुस्से में आकर बीडीओ को थप्पड़ मारा है। पढ़िए पूरी खबर...

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात से चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक महिला ने सरकारी अफसर से तंग होकर थप्पड़ जड़ दिया है। कानपुर देहात में मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने के लिए दफ्तर का चक्कर लगा रही एक महिला का सब्र का बांध टूट गया और गुस्से में आकर महिला ने बीडीओ के थप्पड़ जड़ दिया। जिसके चलते पुलिस ने बीडीओ की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर महिला को जेल भेज दिया है। कानपुर देहात की इस घटना सरकारी कार्य प्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

आपको बता दें कि कानपुर देहात में पिछले 1 साल से ससुर का मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने के लिए दौड़ रही भोगनीपुर तहसील में सिथरा बुर्जुग निवासिनी मनीषा ने थक हारकर शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर शिकायत लेकर पहुंची थी। इस दौरान समाधान दिवस के मौके पर मौजूद एडीएम जेपी गुप्ता से शिकायत करते हुए कहा कि साहब 1 साल से चक्कर लग रही हूं लेकिन आज तक मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं बन पाया है। यह सुना कर एडीएम ने तत्काल महिला की समस्या का निस्तारण करने के लिए बीडीओ शिव गोविंद गुप्ता को निर्देश दिए लेकिन इसी दौरान बीडीओ ने यह कहकर टाल दिया कि सचिव को जांच दी गई।

बीडीओ को महिला ने मारा थप्पड़

इस दौरान एक साल से दौड़ रही महिला ने जैसे ही बीडीओ की यह बात सुनी तो महिला का सब्र का बांध टूट गया और उसने गुस्सें में आकर बीडीओ शिव गोविंद गुप्ता को तमाचा जड़ दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने महिला को हिरासत में ले लिया और थाने लेकर चली गई। जहां शनिवार देर शाम बीडीओ की तहरीर पर मारपीट व सरकारी काम में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने महिला को जेल भेज दिया है।

Also Read: भारत 2047 तक विकसित राष्ट्र होगा: पीएम मोदी, पढ़िए पीएम मोदी के इंटरव्यू की खास बातें

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story