उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, कहा- अग्निवीर भर्ती होगी बंद हमें केंद्र में आने दो

Sonali kesarwani
11 Nov 2023 12:36 PM GMT
अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, कहा- अग्निवीर भर्ती होगी बंद हमें केंद्र में आने दो
x
अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो वह सबसे पहले अग्न‍िवीर योजना को बंद कराएंगे।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए बड़ा दावा किया है। सपा मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो वह सबसे पहले अग्न‍िवीर योजना को बंद कराएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी दावा किया कि समाजवादी पार्टी 2024 के घोषणा पत्र में इसे शामिल भी करेगी।

सपा कार्यालय में मनाया खजांची का जन्मदिन

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव पिछले सात साल से नोटबंदी की लाइन में पैदा हुए खजांची जन्‍मदिन मनाते है। आज भी उन्होंने पहले खजांची का जन्मदिन मनाया। फिर पत्रकार वार्ता किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने अग्निवीर भर्ती योजना पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि यदि हम सत्‍ता में आए तो ये योजना खत्‍म करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी दावा किया कि समाजवादी पार्टी 2024 के घोषणा पत्र में इसे शामिल भी करेगी।

शादी में ड्रोन उड़ते देखता हूं तो लगता चिप वाले नोट देख रहा हूं

इस दौरान अखिलेश यादव ने नोटबंदी योजना को लेकर भी बीजेपी सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्‍होंने आरोप लगाया कि 15 लाख करोड़ के कॉरपोरेट फ्राड की भरपाई के लिये नोट बन्दी लाई गई। अखिलेश ने नोटबन्दी के दौरान बैंक लाइन के दौरान पैदा हुए 6 साल के खजांची का जन्मदिन उसे लड्डू खिला कर मनाया। अखिलेश ने नोटबंदी पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार ने पहले दो हजार रुपए के नोट छापे फिर बंद कर दिए। अब शादी में ड्रोन उड़ते देखता हूं तो लगता है कि वो हजार के चिप वाले नोट देख रहा हूं।

Also Read: राम के रंग में रंगी अयोध्या, CM योगी ने उतारी आरती, थोड़ी देर में दीपोत्सव

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story