लखनऊ

मंत्री के घर लाश की खबर सुनकर मचा हड़कंप, आनन फानन में मंत्री ने घर पहुंचकर बुलाई पुलिस

Shiv Kumar Mishra
1 Sep 2023 8:18 AM GMT
मंत्री के घर लाश की खबर सुनकर मचा हड़कंप, आनन फानन में मंत्री ने घर पहुंचकर बुलाई पुलिस
x
उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में केंद्रीय मंत्री के आवास पर मंत्री के बेटे के दोस्त की गोली मारकर सन्दिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई.

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में केंद्रीय मंत्री के आवास पर मंत्री के बेटे के दोस्त की गोली मारकर सन्दिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई.घटना की सूचना मिलते ही मंत्री कौशल किशोर आवास पहुँचे और पुलिस कमिश्नर को सूचना दी.सूचना पर पुलिस कमिश्नर समेत पुलिस बल पहुंचा और साक्ष्य जुटाए,पुलिस को घर से मंत्री के बेटे की पिस्टल बरामद हुई है.तीन लोगों को हिरासत में लेकर जानकारी जुटाई जा रही है.

लखनऊ स्थित सुबह केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के आवास पर युवक का खून से सना हुआ शव मिला.मृतक मंत्री के बेटे का दोस्त बताया जा रहा है.आखिर यह घटना किस वजह से हुई और इसके पीछे क्या कारण है.हत्या के पीछे किसका हाथ हो सकता है,इन सब मामलों पर पुलिस गहनता से पड़ताल कर रही है.मंत्री कौशल किशोर भी अपने आवास पहुँचकर लगातार घटना की जानकारी ले रहे हैं.

पुलिस कमिश्नर ने बताया

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर में हुई युवक की हत्या, मौके से कौशल किशोर के बेटे की पिस्टल हुई है बरामद। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की पहचान सांसद के बेटे के दोस्त विनय श्रीवास्तव के रूप में हुई है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लखनऊ के ठाकुरगंज का है मामला, मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है, तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

केंद्रीय मंत्री के आवास पर युवक की हत्या से सनसनी

लखनऊ के ठाकुरगंज क्षेत्र में गुरुवार को उस वक्त हड़कम्प मच गया,जब केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के आवास पर मंत्री के बेटे के दोस्त विनय श्रीवास्तव का लहूलुहान शव मिला.जानकारों की माने तो विनय की गोली मारकर हत्या की गई थी.सूचना पर मंत्री कौशल किशोर भी पहुंच गए और इस घटना की सूचना पुलिस को दी.पुलिस ने मंत्री के आवास पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और वहां से एक पिस्टल भी बरामद की है.

मंत्री के बेटे का दोस्त था विनय

जानकारी के अनुसार घटना ठाकुरगंज क्षेत्र की है. यहां केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास का आवास है.ऐसा बताया जा रहा, यहां रात में लेट नाइट पार्टी चल रही थी.जिसमें करीब 3 से 4 युवक शामिल थे.उसमें विनय श्रीवास्तव भी शामिल था.विनय मंत्री के बेटे विकास का ख़ास और दोस्त था. वहीं पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.हालांकि गोली किसने गोली चलाई कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

मृतक के शव के पास से पुलिस को मिली पिस्टल, 3 को लिया हिरासत में

विनय की हत्या की सूचना मिलते ही मंत्री कौशल किशोर आवास पहुँचे और पुलिस को सूचना दी.

मंत्री के आवास पर हत्या की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पुलिस को घटना एक पिस्टल भी बरामद हुई है. ये पिस्टल मंत्री कौशल किशोर के बेटे की बताई जा रही है.उधर मंत्री ने कहा कि विकास उस वक्त आवास में नहीं था.फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. ये तीनों युवक भी रात में चल रही इस पार्टी में शामिल थे.फिलहाल पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है.और एंगल से जांच कर रही है.

इन्हे भी पढ़ें


Next Story