'अल्पसंख्यक' को लेकर ओवैसी ने नरेंद्र मोदी पर लगाई सवालों की झड़ी

मोदी ने संसद में अपने संबोधन के दौरान कहा था कि अल्पसंख्यकों को अब तक केवल छला गया है।

Update: 2019-05-26 12:15 GMT

हैदराबाद। 17वी लेकसभा के लिए अभी प्रधानमंत्री ने शपथ भी नही लिया कि एआईएमआईएम के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। कहा कि शनिवार को पीएम मोदी ने संसद में अपने संबोधन के दौरान कहा था कि अल्पसंख्यकों को अब तक केवल छला गया है। वोट बैंक के लिए उन्हें भ्रम और भय में रखा गया है। इसी बयान पर रविवार को ओवैसी ने नरेंद्र मोदी पर तंज कसा।

आपको बतादे कि ओवैसी ने कहा अगर मुस्लिम सही में डर के साये में जी रहे हैं तो क्या मोदी ये बता सकते हैं कि उनकी खुद की पार्टी भाजपा के 300 से ज्यादा सांसदों में कितने सांसद मुस्लिम हैं। यह तो नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी का पाखंड और विरोधाभास है, जोकि वे पिछले पांच सालों से करते आए हैं।

ओवैसी ने यही नही रुके और आगे कहा कि अगर पीएम मोदी मानते हैं कि अल्पसंख्यक डर के साये में जी रहे हैं, तो उन्हें यह भी जानना चाहिए कि चुनावी जनसभा में सामने की बेंच पर बैठे अखलाक की हत्या किसने की। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी मानते हैं कि अल्पसंख्यक डरे हुए हैं तो क्या वह गाय के नाम पर मुस्लिमों को पीटने, उनकी हत्या करने वाले गैंग पर लगाम लगाएंगे? क्या वह ऐसे गिरोहों को रोकेंगे जो मुस्लिमों की वीडियो ले रहे, उन्हें नीचा दिखा रहे हैं? 


Tags:    

Similar News