नीतीश के बाद अब RJD ने पार की सारी हदें, जानिए BJP को घेरने के लिए क्या कहा

महिलाओं पर दिए आपत्तिजनक बयान के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अपने बयान के बाद माफी मांग ली है। लेकिन उनको सपोर्ट करने के चक्कर में सहयोगी दल राजद ने भाजपा पर निशाना साधते हुए बेहद घटिया स्तर की भाषा का इस्तेमाल किया है।

Update: 2023-11-08 10:00 GMT

जनसंख्या नियंत्रण पर बात करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में महिलाओं को लेकर जिस तरीके के शब्दों का इस्तेमाल किया उसकी निंदा हर तरफ हो रही है। चौतरफा घिरने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने अगले ही दिन माफी मांग ली और साफ लहजे में कहा कि अगर मेरे शब्दों से किसी को बुरा लगा है तो वो शर्मिंदा हैं। उन्होंने खुद अपने बयान की निंदा की और दुख प्रकट करते हुए दो बार माफी मांगी। उनके माफी मांगने को देखकर यह लगता है कि एक तरफ जहां नीतीश कुमार इस मामले को 'डैमेज डैमेज' करते दिखे तो उधर बीजेपी पर निशाना साधने के चक्कर में अब लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी ने बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

नीतीश के बयान पर आरजेडी ने बीजेपी को घेरा

नीतीश के बयान पर आरजेडी ने बीजेपी को घेरने के लिए एक्स पर पोस्ट किया। जिसमें आरजेडी ने मणिपुर की महिला के साथ हुई घटना और दिल्ली के जंतर-मंतर पर अंतरराष्ट्रीय मेडल विजेता महिला पहलवानों ने प्रदर्शन का जिक्र किया। मणिपुर में भाजपाइयों के इशारे में नग्न महिला की योनि के साथ क्या किया गया? जंतर-मन्तर पर अंतरराष्ट्रीय मेडल विजेता महिला पहलवानों के भाजपाई पुलिस द्वारा स्तन दबाए गए लेकिन तब गोदी मीडिया की आत्मा मर गयी थी, तब TWEET करने से पहले इनकी उंगलियों को लकवा मार गया था।

नीतीश का बयान

कल नीतीश कुमार ने कहा "जब शादी होती है तो पुरूष रोज रात में करता है न। उसी में बच्चा पैदा हो जाता है लेकिन जब लड़की पढ़ी होगी तब कहेगी भीतर घुसाओ। लेकिन अंतिम में बाहर निकाल लो..."

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा, "भले ही उन्होंने माफी मांग ली है लेकिन पूरा बिहार शर्मसार हुआ है। उन्हें इस तरह का बयान देने की हिम्मत कैसे हुई?...केवल माफी मांगने से काम नहीं चलेगा उन्हें सभी महिलाओं के सामने हाथ जोड़कर ये कहना चाहिए कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की है और आगे ऐसी कभी भी गलती नहीं करेंगे।"

Also Read:  जांच के दौरान डिजिटल डिवाइस जब्त करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट हुई खफा, गाइडलाइंस बनाने का दिया आदेश

Tags:    

Similar News