बिहार: आतंकी हमले में बांका के अरविंद की हत्या,मुख्यमंत्री नीतीश मर्माहत

बिहार के अरविंद कुमार साह की गोली मारकर हत्या कर दी। अरविंद श्रीनगर के ईदगाह इलाके में गोल गप्पा बेचने का काम करते थे

Update: 2021-10-17 07:00 GMT

फोटो : अरविंद के परिजन विलाप करते हुए

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में बिहार के बांका जिला के बाराहाट प्रखंड के रहने वाले अरविंद कुमार साह की हत्या पर मर्माहत हैं। उन्होंने इस घटना को काफी दुखद बताया है।

मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले में मृत स्व.अरविंद कुमार साह के निकटतम आश्रित को मुख्यमंत्री राहतकोष से दो लाख रूपये देने की घोषणा की है। साथ ही श्रम संसाधन विभाग और समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं से नियमानुसार लाभ दिलाने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

बिहार के अरविंद कुमार साह की गोली मारकर हत्या कर दी। अरविंद श्रीनगर के ईदगाह इलाके में गोल गप्पा बेचने का काम करते थे। अरविंद का पूरा परिवार श्रीनगर में काफी दिनों से रह रहे थे। आज आतंकियों ने उसे गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए महाराजा हरिसिंह हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

पांच भाइयों में अरविंद चौथे नंबर पर था।उसके भाई ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही अभी एक और भाई की कोरोनाकाल में मौत हुई थी।अब एक और दर्द से पूरे परिवार पर दुख टूट पड़ा है।

गौरतलब है कि इससे पूर्व भी बिहार के भागलपुर के रहने वाले विरेंद्र पासवान की गोली मारकर हत्या आतंकियों ने कर दी थी। आतंकवादियों ने इस घटना को अंजाम 5 अक्टूबर को दिया था। 11 दिनों के भीतर जम्मू-कश्मीर में दो बिहारियों की हत्या आतंकियों द्वारा कर दी गयी है।

Tags:    

Similar News