Bihar Elections : JDU की लिस्ट में नाम नहीं आने के बाद गुप्तेश्वर पांडे का बड़ा बयान

DGP के पद से VRS लेकर JDU का दामन थामने वाले पांडे ने आगे कहा, “हताश निराश होने की कोई बात नहीं है?

Update: 2020-10-08 06:00 GMT

बिहार : जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने बुधवार को आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 115 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी. इस लिस्ट में पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे का नाम नहीं था, जबकि कयास लगाए जा रहे थे कि JDU से राजनीतिक पारी की शुरुआत करने वाले पांडे को बक्सर से टिकट दिया जा सकता है. हालांकि JDU के लिस्ट जारी करने के थोड़ी देर बाद ही गुप्तेश्वर पांडे ने खुद इस बात का ऐलान कर दिया कि वो इसबार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने फेसबुक पोस्ट कर ये जानकारी साझा की.

गुप्तेश्वर पांडे ने अपनी पोस्ट में लिखा, "अपने अनेक शुभचिंतकों के फोन से परेशान हूं. मैं उनकी चिंता और परेशानी भी समझता हूं. मेरे सेवामुक्त होने के बाद सबको उम्मीद थी कि मैं चुनाव लड़ूंगा, लेकिन मैं इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा."

DGP के पद से VRS लेकर JDU का दामन थामने वाले पांडे ने आगे कहा, "हताश निराश होने की कोई बात नहीं है. धीरज रखें. मेरा जीवन संघर्ष में ही बीता है. मैं जीवन भर जनता की सेवा में रहूंगा. कृपया धीरज रखें और मुझे फोन नहीं करें. बिहार की जनता को मेरा जीवन समर्पित है. अपनी जन्मभूमि बक्सर की धरती और वहां के सभी जाति मजहब के सभी बड़े-छोटे भाई-बहनों माताओं और नौजवानों को मेरा पैर छू कर प्रणाम! अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें!"


Full View


मालूम हो कि गुप्तेश्वर पांडे ने चुनावों के ऐन पहले बिहार DGP के पद से VRS ले लिया था. इसके बाद बिहार चुनाव की तारीखों के ऐलान और पांडे के JDU में शामिल होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि वो बक्सर से चुनाव लड़ेंगे, लेकिन बुधवार को JDU की लिस्ट में उनका नाम न दिखने के बाद सभी हैरानी में पड़ गए थे.

Tags:    

Similar News