बिहार के सांसद सुशील सिंह को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस गाड़ी पलटी, 1 जवान की मौत 2 गंभीर रूप से घायल

सांसद को छतरपुर थाने की गाड़ी एस्कॉर्ट कर रही थी. सुल्तानी घाटी से होकर गुजरने के दौरान गाड़ी हादसे का शिकार हो गई.

Update: 2021-01-01 12:58 GMT

बिहार : झारखंड के पलामू में बिहार के औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह (MP Sushil Singh) को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस गाड़ी दुर्घटना (Road Accident) का शिकार हो गई. इस घटना में पुलिस के एक जवान की मौत हो गई, जबकि दो अन्य जवान बुरी तरह जख्मी हो गये. सांसद को छतरपुर थाने की गाड़ी एस्कॉर्ट कर रही थी. सुल्तानी घाटी से होकर गुजरने के दौरान गाड़ी हादसे का शिकार हो गई.

लातेहार जा रहे थे सांसद

जानकारी के मुताबिक सांसद सुशील कुमार सिंह को पलामू प्रमंडल के लातेहार में कार्यक्रम में भाग लेने जाना था. पलामू की छत्तरपुर पुलिस सांसद सुशील कुमार सिंह को सुल्तानी घाटी के पास एस्‍कॉर्ट करने गई थी. पुलिस एस्‍कॉर्ट की गाड़ी सांसद की गाड़ी के आगे-आगे चल रही थी. इसी दौरान एस्‍कॉर्ट गाड़ी ने एक मोटरसाइकिल को धक्का मार दिया. और पलट गयी. इस दुर्घटना में छतरपुर थाने के ही एक जवान की मौत हो गई. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना में छह से सात पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं.

ट्रक की चपेट में आने से 3 युवकों की मौत

उधर, दूसरी घटना में पलामू के छत्तरपुर थाना इलाके के कउवल गांव के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. तीनों युवक नशे में थे.

चतरा जिले में टंडवा-सिमरिया मुख्यपथ पर खदैया गांव में नशे में धुत बाइक सवार ने वृद्ध को टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सिमरिया-टंडवा मुख्यपथ को जामकर काफी देर तक हंगामा किया. बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया.

Tags:    

Similar News