बिहार- तारापुर के लोग मेरे अपने हैं,इस बार भी एनडीए के हाथ को मजबूत करेंगे: ललन सिंह

तारापुर के लोग मेरे अपने हैं और सभी पर पूरा भरोसा है कि इस बार भी एनडीए को मौका देंगें : लल्लन सिंह

Update: 2021-10-21 13:52 GMT

📷: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह तारापुर विधान सभा क्षेत्र में प्रचार करते हुए

बिहार : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा है कि, अब तारापुर विधानसभा की पूरी जवाबदेही उन पर होगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, भले ही तारापुर विधानसभा जमुई संसदीय क्षेत्र में है, लेकिन अब इस विधानसभा को वे खुद देंखेगे। तारापुर विधानसभा क्षेत्र के विकास का पूरा दायित्व उठाने की बात कही। उन्होंने कहा कि तारापुर के लोग मेरे अपने हैं और सभी पर पूरा भरोसा है कि इस बार भी एनडीए को मौका देंगें।

राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरुवार को टेटिया बंबर, तारापुर और संग्रामपुर प्रखंड के कई गांवों का दौरा किया। गांव-गांव जाकर लोगों से मिलें और एनडीए प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह के समर्थन में वोट मांगे। टेटिया बंबर के राजा रानी तालाब में कहा कि 2005 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पद संभालने के बाद न्याय के साथ विकास की बात कही थी, आज वह धरातल पर दिख रहा है। 2006 में अति पिछड़ा वर्ग समाज के उत्थान के लिए 20 फीसद आरक्षण दिया गया और अति पिछड़ा समाज के बच्चों को पढ़ने के लिए अति पिछड़ा छात्रावास बनाया। बीपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा पास करने पर 50 हजार और यूपीएससी की परीक्षा पास होने पर एक लाख का अनुदान दिया जा रहा है।

उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए आगे कहा कि सरकारी विभाग में महिलाओं को 35 फीसद आरक्षण और पंचायत चुनाव में 50 फीसद आरक्षण देकर नारी सशक्तीकरण का मुख्यमंत्री ने मिसाल दी है। महिलाओं के लिए बिहार में जो आरक्षण की व्यवस्था हुई उसके बदलाव का बड़ा असर हुआ है, महिलाएं सशक्त हुई हैं। हर क्षेत्र में विकास दिख रहा है। इस दौरान पूर्व मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने भी लोगों से एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील की। एमएलसी नीरज कुमार, संजय प्रसाद ने भी एनडीए प्रत्याशी को वोट देने की अपील की। टेटिया बंबर में कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू नेता सह मुखिया निरंजन निषाद ने की। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संतोष सहनी, बटेश्वर सिंह मु.जियाउर रहमान, सौरभ निधि, विक्की कुमार, बिट्टू सिंह, कमल नयन सिंह, प्रखंड अध्यक्ष रामनाथ सिंह, श्रवण सिंह सहित कई थे।

Tags:    

Similar News