चुनावी तैयारी में बिहार शरु हुआ पोस्टर वॉर, नीतीश के नये नारे पर RJD ने किया पलटवार

जदयू ने दिया नया नारा "क्यूं करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार"

Update: 2019-09-03 07:28 GMT

पटना।  बिहार में विधान सभा चुनाव को देखते हुए विभिन्न राजनीतिक दलों नेअपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है, और प्रचार के लिए नये नये हथकंडे अपनाये जा रहे है।  इसी क्रम में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने भी तैयारियों शुरू कर दी हैं। इसके लिए पार्टी ने "क्यूं करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार" का नया नारा दिया है। राजधानी पटना के कई चौराहों पर इस नारे के पोस्टर लगे दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा पार्टी ऑफिस के बाहर भी होर्डिंग लगे हुए हैं जिनमें लिखा है, सच्चा है, अच्छा है। चलो, नीतीश के साथ चलें।

बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल युनाइटेड के पोस्टर के जवाब में अब लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने एक पोस्टर लगाया है। आरजेडी के पोस्टर में लिखा है, 'क्यों ना करें विचार, बिहार जो है बीमार.' 

बता दें कि 2015 में जदयू का नारा 'बिहार में बहार है, नीतीश कुमार है' था। इस नारे से पार्टी ने जनता को संदेश देने का प्रयास किया था कि नीतीश कुमार के चलते बिहार में बहार है। राज्य में विधानसभा चुनाव में एक साल से अधिक का समय है। हालांकि, चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों में जुटे हैं। भाजपा, जदयू, राजद समेत बिहार के सभी दल गांव-गांव तक अपनी पहुंच बनाने में लगे हैं।




 



Tags:    

Similar News