सिवान में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की BJP नेता की हत्या

सीवान में भाजपा नेता जनार्दन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जामो थाना अंतर्गत सुल्तानपुर खुर्द निवासी जनार्दन सिंह पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं।

Update: 2022-01-12 16:10 GMT

बिहार में बेलगाम बदमाशों ने एक बार फिर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। सीवान में भाजपा नेता जनार्दन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जामो थाना अंतर्गत सुल्तानपुर खुर्द निवासी जनार्दन सिंह पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। बता दें कि वारदात के बाद लोगों ने पीछा किया तो बदमाशों ने उन पर भी फायरिंग की। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार PDS डीलर सह भाजपा मंडल मंत्री जनार्दन सिंह के सीने और जांघ में तीन गोलियां लगी थीं। घटना के वक्त जनार्दन सिंह अपने घर के दरवाजे पर बैठे थे। जनार्दन सिंह को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से उन्हें PMCH रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही जनार्दन सिंह की मौत हो गई। फिलहाल घटना की वजह स्पष्ट नहीं है।

बता दें कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, गोली मारने के बाद फायरिंग करते भागते बदमाशों का वीडियो भी सामने आया है। जनार्दन सिंह अपने गांव में ही जन वितरण प्रणाली के डीलर भी हैं।

मीडिया में छपी ख़बरों के अनुसार गोलियों की आवाज सुनकर लोग सहम गए। कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया, पर फायरिंग होता देख वो भी दहशत में आ गए। बदमाशों ने पीछा कर रहे लोगों पर भी फायरिंग की। इससे वो रुक गए। जनार्दन सिंह को लोगों ने मौके से उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया। ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए PMCH रेफर कर दिया। PMCH जाने के दौरान रास्ते में ही जनार्दन सिंह की मौत हो गई।

Tags:    

Similar News