ललन सिंह ने लिया बाढ़ की स्थिति का जायजा

Update: 2021-08-18 11:26 GMT

मुंगेर। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष,मुंगेर के सांसद सह सभापति स्थायी समिति ऊर्जा (लोकसभा) राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने आज जिले बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे।अपने भ्रमण के दौरान वे खड़गपुर और सदर मुंगेर स्थित बाढ़ पीड़ितों के लिए चिन्हित आपदा राहत केंद्र का निरीक्षण किया।निरीक्षण क्रम में वे अमरपुर उच्च विद्यालय सबसे पहले पहुंचे। उन्होंने कुतलुपुर से आये पीड़ितों से बातचीत कर उनका हाल जाना।खाने पीने ,शौचालय, पेयजल के संबंध में जानकारी ली।उन्होंने रसोईघर का भी निरीक्षण किया लोगों की रोटी खाने की मांग पर जीविका डी पी एम को आटा उपलब्ध कराने का निदेश दिया।


उसके बाद वे खड़गपुर के शामपुर ,भदौरा,अग्रहन, बिलिया लष्मीपुर, के जल प्लावित क्षेत्र का दौरा कर आवश्यकता अनुसार अतिरिक्त सूखा राशन उपलब्ध कराने निदेश दिया।वे मध्य विद्यालय भदौरा ,प्राथमिक विद्यालय जवायद ,संग्रामपुर ,में राहत केंद्र,सामुदायिक किचेन औरस्वास्थ्य शिविर का भी मुआयना किये।मौके पर जिलापदाधिकारी, अपरसमाहर्ता,डीडीसी, विधायक प्रणव कुमार तथा संबंधित सभी पदाधिकारीगण उपस्थित थे

जिला पदाधिकारी ने संग्रहालय में संचालित सूखा राहत पैकेजिंग केंद्र का भी निरीक्षण किया उन्होंने तेजी से एस ओ पी के अनुसार पैकेट बनाकर बाढ़ पीड़ितों तक पहुचाने का निदेश दिया।

कुमार कृष्णन



Tags:    

Similar News