शर्मनाक? मुजफ्फरपुर में डायन बताकर काटे तीन महिलाओं के बाल, पंचों के फरमान पर गांव में घुमाया

गांव के कुछ लोगो ने तीनों महिलाओं पर तंत्र मंत्र सीखने का आरोप लगाकर पंचायत बुलाई. वहां पंचों ने बाल काटने और गंदा खिलाने का फरमान सुनाया.

Update: 2020-05-05 03:04 GMT

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हथौड़ी गांव के लोगों द्वारा अमानवीय घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. दरअसल, हथौड़ी थाना क्षेत्र में डायन का आरोप लगाकर तीन महिलाओं के ग्रामीणों ने बाल काट दिए. महिलाओं को निर्वस्त्र भी कर दिया. बाद में तीनो महिलाओं को गांव में घुमाया गया. साथ ही उन्हें गंदा भी खिलाया गया.

भीड़ में ग्रामीणों ने महिलाओं को मैला पिलाया और लोग वीडियो बनाते रहे. इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना सोमवार की बताई जा रही है. कथित पंचों की धमकी से पीड़ितों ने गांव छोड़ दिया है.

यह घटना हथौड़ी गांव की एक महिला और उसकी दो रिश्तेदार के साथ हुई है. गांव के कुछ लोगो ने तीनों महिलाओं पर तंत्र मंत्र सीखने का आरोप लगाकर पंचायत बुलाई. वहां पंचों ने बाल काटने और गंदा खिलाने का फरमान सुनाया.

महिलाएं अपने को निर्दोष बताते हुए गुहार लगा रहीं थी. लेकिन पंचों ने एक नहीं सुनी. पंचों ने पुलिस के पास जाने पर गंभीर परिणाम की धमकी दी. इसके बाद महिलाएं गांव छोड़कर चली गई. वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. 

Tags:    

Similar News