मुजफ्फरपुर में टूटा पप्पू यादव दाहिना हाथ

Update: 2020-10-31 11:00 GMT

मुज़फ़्फ़रपुर(मनितोष कुमार) : जाप सुप्रीमो पप्पू यादव चुनावी सभा के दौरान भीड़ के कारण मंच टूट गया जिससे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का दाहिना हाथ पूरी तरह से फ्रैक्चर हो गया।अचानक मंच के टूटने के कारण यह हादसा हुआ है. जब पप्पू यादव जनसभा को संबोधित कर रहे थे ठीक उसी समय अचानक मंच टूट टूटने लगा। जबतक लोग कुछ समझ पाते तबतक अचानक मंच धड़ाम से गिर गया।

आपको बता दें कि मीनापुर में पीडीए प्रत्याशी वीणा देवी के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करने पप्पू यादव पहुंचे थे और उनके भाषण को सुनने के लिए काफी संख्या में भीड़ जुटी हुई थी।लोग गंभीर होकर पप्पू यादव का भाषण को सुन रहे थे।इसी बीच मंच पर काफी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए और मंच भीड़ के बोझ के कारण अचानक टूट गया।मंच टूटने से वहां भगदड़ मच गयी. समर्थकों ने किसी तरह पप्पू यादव को टूटे मंच से आनन फानन में पास के अस्पताल भर्ती कराया।जहां उन्हें प्राथमिक उपचार किया गया। पप्पू यादव के साथ कई समर्थकों को भी हल्की चोटें आयी।जिन्हे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भेजा गया है।

पप्पू यादव ने कहा की मीनापुर विधानसभा (मुजफ्फरपुर) में वीना देवी जी की सभा को संबोधित करते वक्‍त थोड़ी सी अप्रिय घटना हुई. मैं घायल भी हो गया. मगर आपके लिए मैं फिर से उठ खड़ा हुआ हूं। आप तक पहुंचना मेरा लक्ष्‍य है, क्‍योंकि ये नाता सिर्फ चुनाव का नहीं है.

उन्होंने कहा की आपको भी पता है मैं आपके हर दुख दर्द में आपके पास आता हूं. आज आपकी उम्‍मीदों की वजह से दर्द के बावजूद तय कार्यक्रम के अनुसार, सबों से मिलूंगा.

Tags:    

Similar News