झाड़ फूंक करने वाले तांत्रिक की रहस्यमय तरीके से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा में एक अधेड़ आदमी की गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई।

Update: 2022-04-30 13:40 GMT

बिहार (Bihar) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आए है। बता दें कि यहां नालंदा (Nalanda) में कतरीसराय थाना क्षेत्र के बगवानपुर स्थित खलिहान में बीते शुक्रवार के रात एक अधेड़ आदमी की गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। बता दें कि शव को पुलिस ने खेत से बरामद किया है। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक की पहचान शेखपुरा जिला के शेखपुरा थाना क्षेत्र के खखरा गांव निवासी स्वर्गीय हरि मांझी के (उम्र 55 वर्ष) पुत्र बैजू मांझी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बैजू मांझी के परिजनों ने बताया कि बैजू मांझी झाड़-फूंक करने का काम करते थे। 27 अप्रैल को कतरीसराय थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी सहदेव मांझी एक महिला के ईलाज के लिए अपने बाइक पर बैठाकर ले गया था।

उन्हें बीती शाम ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली की बैजू मांझी की हत्या कर शव को खलिहान में फेंक दिया गया है। गला रेतकर निर्मम तरीके से भगत की हत्या कर दी गई है। इसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने देर रात शव को खेत से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल घटना के बाद मुसहरी टोला में रहने वाले लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

कतरीसराय थाना अध्यक्ष शरद रंजन का कहना है कि खेत से अधेड़ का शव बरामद किया गया है। उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई है। अधेड़ तांत्रिक झाड़-फूंक करने का काम करते थे। उनकी हत्या किन कारणों से की गई है इसकी वजह तलाशी जा रही है एवं आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

Tags:    

Similar News