पिकअप वैन ने बाइक को ठोका, दर्दनाक हादसे में देवर-भाभी की मौत

Update: 2022-02-28 15:57 GMT

प्रतीकात्मक फोटो

बिहार के बेतिया में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है| यहां मोतिहारी एनएच-727 पर मंशा टोला बेलदारी चौक के समीप सोमवार को पिकअप वैन ने बाइक में ठोकर मार दी। बता दें कि इस दर्दनाक हादसे में देवर सुनील साह (22) व भाभी बच्ची देवी (35) की मौत हो गई। मौके पर पिकअप वैन समेत चालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। आवेदन मिलने पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

जानकारी के अनुसार जौकटिया बीन टोली का सुनील बाइक से चचेरी भाभी को लेकर बेतिया इलाज कराने जा रहा था। इसी दौरान मंशा टोला व बेलदारी चौक के समीप तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाइक में ठोकर मार दी। हादसे में सुनील की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। उसकी चचेरी भाभी को लोगों ने आननफानन में जीएमसीएच में भर्ती कराया। यहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर, चालक को गिरफ्तार कर वैन व बाइक को जब्त कर थाने लाया। घटना से जौकटिया बीन टोली में मातमी सन्नाटा पसर गया। सुनील के पिता चोकट साह मध्यम वर्गीय किसान हैं। सुनील अपने ननिहाल में बसा है। वही बचिया देवी तीन बच्चों की मां है। उसके पति बासुदेव साह देहरादून में मजदूर करते हैं।

Tags:    

Similar News