शराब की तलाश में घर में आई पुलिस, महिला ने बनाया वीडियो तो बरसा दिए डंडे

मुजफ्फरपुर में शराब की बरामदगी को लेकर पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

Update: 2022-03-19 11:13 GMT

बिहार से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां मुजफ्फरपुर में शराब की बरामदगी को लेकर पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। इसी बीच एक ऐसा भी मामला सामने आया है, जो पुलिस कार्रवाई की पोल खोल रहा है। दरअसल मामला जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस शराब खोजने के लिए एक महिला कर घर में घुसी थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह महिला घर में उस समय अकेली थी। मिठनपुरा थानेदार श्रीकांत प्रसाद फोर्स लेकर अचानक महिला के घर पहुंचे। दरवाजा खुलवाया गया। टीम में तीन महिला सिपाही और एक प्रशिक्षु दरोगा भी थे। कमरे की तलाशी शुरू हुई। इस दौरान महिला ने कार्रवाई का विरोध किया और साथ ही वीडियो भी बनाने लगी। ताकि कहीं उन्हें साजिश के तहत फंसाया ना जा सके। जब वे वीडियो बना रही थी तभी प्रशिक्षु दारोगा ने महिला को वीडियो बनाने से रोका। लेकिन, महिला नहीं मानी तो दारोगा ने मोबाइल पर दो बार डंडा चला दिया। डंडा महिला के हाथ पर लगा। बावजूद इसके वह वीडियो बनाती रही। 

अब वह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस कार्रवाई का लोग विरोध करते हुए इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं। महिला के एक परिचित ने आग्रह करते हुए कहा कि उनके नाम का जिक्र नहीं करने की बात कही है। क्योंकि ऐसे में मोहल्ले में बदनामी का डर है।

Tags:    

Similar News