सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने किया ये ट्वीट

सुप्रीम कोर्ट आज यह फैसला सुनाने वाली है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच सीबीआई करेगी या नहीं?

Update: 2020-08-19 05:11 GMT

बिहार : देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट आज यह फैसला सुनाने वाली है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच सीबीआई करेगी या नहीं। सुशांत के फैन्स और परिवार वाले इस फैसले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनके लिए लगातार सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं। कोर्ट के फैसले से पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भगवान से प्रार्थना की है। श्वेता ने महाभारत की एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है- भगवान हमारे साथ हैं।

श्वेता ने महाभारत की उस तस्वीर को शेयर किया है जिसमें रथ भगवान श्रीकृष्ण चला रहे हैं और अर्जुन अपने धनुष की कमान संभाले हैं। श्वेता ने इस पोस्ट में लिखा है- हमें अंधकार से प्रकाश की ओर ले चलिए! शरणागति।'



बिहार के डीजीपी बोले- पूरे देश को फैसले का इंतजार

बिहार के डीजीपी ने गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, 'पूरा देश आज इस फैसले का इंतजार कर रहा है। देश की सबसे ऊंची अदालत के इस फैसले का इंतजार पूरे देश की 130 करोड़ जनता को है।' 

बता दें कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती की सुप्रीम कोर्ट में दी गई याचिका पर आज बुधवार (19 अगस्‍त) को फैसला आ सकता है। सुशांत के पिता के के सिंह की पटना में कराई गई एफआईआर के आधार पर सीबीआई ने पहले ही जांच शुरू कर दी थी। हालांकि, महाराष्‍ट्र सरकार ने इसका यह कहते हुए विरोध किया था कि यह जांच मुंबई पुलिस को करनी चाहिए।

सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था

कोर्ट की पिछली सुनवाई में दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी दलीलें दीं। पिछली सुनवाई में रिया चक्रवर्ती के वकील श्याम दीवान, बिहार सरकार के वकील मनिंदर सिंह, महाराष्ट्र सरकार के वकील अभिषेक मनु सिंघवी, सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह, केंद्र सरकार के सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने अपना-अपना पक्ष रखा था। सभी पक्षों की दलीलें सुनकर रिया चक्रवर्ती की केस ट्रांसफर करने की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Tags:    

Similar News