तेजस्वी यादव का PM मोदी पर हमला, 'वो जन्मजात अगड़े हैं और कागज़ी पिछड़े - वोट लेने के लिए बोलते हैं'

तेजस्वी यादन ने पीएम मोदी को नकली पिछड़ा बताते हुए आरोप लगाया कि वह खुद को ओबीसी, दलित बताते हैं, लेकिन सच्चाई ये है कि वह अगड़े जाति के हैं.

Update: 2019-04-28 06:36 GMT

पटना : आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अतिपिछड़े वाले बयान पर पलटवार किया है. तेजस्वी यादन ने पीएम मोदी को नकली पिछड़ा बताते हुए आरोप लगाया कि वह खुद को ओबीसी, इबीसी और दलित बताते हैं, लेकिन सच्चाई ये है कि वह अगड़े जाति के हैं. 

आरजेडी नेता ने अपने एक पुराने ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा कि हमने पहले ही कह दिया है कि पीएम मोदी वोट लेने के लिए खुद को नकली अतिपिछड़ा बताएंगे. बता दें कि शनिवार को यूपी के कन्नौज में एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने खुद को अतिपिछड़ी जाति में पैदा हुआ बताया था.

तेजस्वी यादव ने कहा, "मैंने पहले ही कह दिया था कि अपने आप को नक़ली ओबीसी बताने के बाद मोदी जी अब अतिपिछड़ा बतायेंगे और कल उन्होंने बता भी दिया. अपने आप को दलित भी बता चुके है. कुछ भी कहे लेकिन सच्चाई यह है कि वो जन्मजात अगड़े है और कागज़ी पिछड़े है. वोट लेने के लिए वो क्या-क्या बोलते है?"



बता दें कि तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी पर उनके पिछड़ी जाति से होने पर हमलावर रहे हैं. तेजस्वी यादव के साथ बीएसपी चीफ मायावती भी पीएम मोदी को नकली पिछड़ा बताती हैं. बिहार में इस बार सात चरणों में लोकसभा का चुनाव होना है. चौथे चरण का सोमवार को है. इस दिन बिहार में बेगूसराय, दरभंगा, उजियारपुर, मुंगेर और समस्तीपुर में वोट डाले जाएंगे.

Tags:    

Similar News