प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी की बंद कमरे मे जमकर की धुनाई, फिर चोरी का आरोप रखकर पुलिस के हवाले किया

पिटाई के बाद युवक की हालत काफी गंभीर हो गईपटहर

Update: 2022-09-22 12:07 GMT

बिहार के गोपालगंज जिले में एक लड़की के प्रेमी को सबक सीखाने के लिए लड़की के घरवालों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। दरअसल, लड़की के परिजनों को दोनों के प्रेम-प्रसंग का पता चल गया था तो लड़की के घरवालों ने युवक को धमकाकर घर बुलाया। इसके बाद युवक को बंद कमरे में पीटा और पुलिस को चोर बोलकर सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक, मामला गोपालगंज जिले का है। घटना के संबंध में युवक की मां ने बताया कि लड़की के परिजनों ने बुधवार शाम को धमकाकर युवक को अपने घर बुलाया था। इसके बाद उन्होंने उसकी बंद कमरे में धुनाई कर दी।

पिटाई के बाद युवक की हालत काफी गंभीर हो गई। इसके बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस को बुला लिया और चोरी के आरोप में युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं युवक को जख्मी हालत में देखकर पुलिस ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रेम-प्रसंग का मामला लग रहा है। वहीं घायल युवक की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समईल गांव निवासी जितेश दुबे के रूप में हुई है।

Tags:    

Similar News