थाने में दुर्गा के अवतार में नजर आई महिला,बोली मेरे पति को जेल से रिहा करो नहीं तो दे दूंगी श्राप

बिहार के जमुई जिले में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है जहां एक महिला ने दुर्गा का अवतार धारण कर पुलिसवालों को श्राप देते दिख रही है

Update: 2022-07-09 08:15 GMT

बिहार के जमुई में एक महिला का दुर्गा रूप देखने को मिला,महिला अपने शराबी पति को छुड़ाने थाने गई हुई थी।हाथ में डंडा लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची महिला ने खुद को मां दुर्गा का अवतार बताया। पुलिस वालों से महिला ने कहा कि मैं दुर्गा का अवतार हूं, मेरे पति को छोड़ दो।

शराबी पति को जेल से छुड़ाने महिला थाने गई हुई थी 

जानकारी के अनुसार गुरुवार को सिकंदरा महादलित टोले के निवासी कार्तिक मांझी को शराब के नशे में पुलिस ने पकड़ कर जेल भेजने के लिए हाजत में बंद कर दिया। इस दौरान अपने पति को छुड़ाने के लिए पत्नी संजू देवी अपनो हाथ में एक डंडा लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची। महिला ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वह मां दुर्गा का अवतार है।इस दौरान संजू के एक हाथ में चावल और दूसरे हाथ में डंडा था. हाजत पहुंची महिला ने कहा कि मैं एक भक्तिन हूं. मेरे ऊपर मां दुर्गा सवार हैं और मैं अपने पति को छुड़ाने के लिए थाना आई हूं. इस दौरान थाना परिसर में काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

थाने में घंटों चलता रहा नौटंकी

महिला पुलिस के सामने तंत्र मंत्र टोना टोटका का खेल करती नजर आई. घंटों थाने में महिला की नौटंकी चलती रही. बता दें कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के पचमहुआ मुसहरी निवासी कार्तिक मांझी को शराब के नशे में पुलिस ने पकड़ कर जेल भेजने के लिए हाजत में बंद कर दिया था. इसी दौरान हाजत में बंद पति कार्तिक मांझी को छुड़ाने के लिए पत्नी संजू देवी ने अपने हाथों में डंडा लेते हुए अपने आपको दुर्गा का रूप बताकर सिकंदरा थाना पहुंच गयी।


Tags:    

Similar News