बिहार: गंगा में नहा रही महिला से गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल - 1 आरोपी गिरफ्तार

इस घटना ने एक बार फिर से नीतीश सरकार में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है?

Update: 2018-10-03 04:09 GMT

बिहार में पर्व के दौरान उपवास कर रही एक महिला से गैंगरेप करने और उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. महिला गंगा नदी में नहा रही थी, इसी दौरान उसके साथ गैंगरेप किया गया. घटना मोकामा के बाढ़ थाना क्षेत्र के जल गोविंद गांव की है.

मामले में एक आरोपी शिवपूजन महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह बस चालक है. स्थानीय अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तारी के वक्त महतो एक नाबालिग लड़की को किडनैप कर ले जा रहा था. दूसरे आरोपी का नाम विशाल बताया जा रहा है. उसकी गिरफ्तारी के लिए बिहार पुलिस छापेमारी कर रही है. वायरल वीडियो में महिला आरोपियों को अपने जितिया पर्व और गंगा मैया की दुहाई देती नजर आ रही है.
 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला आरोपियों से चिल्लाते हुए कहती रही- 'गंगा माई के किरिया भैया, पर्व कैले हियो, सहल हियो, छोड़ द.' हालांकि, आरोपियों पर इसका कोई असर नहीं हुआ. घटना के वक्त महिला नहा रही थी, इसी दौरान एक आरोपी न्यूड होकर नदी के पास आया. दूसरे आरोपी को उसने महिला को बाहर लाने को कहा.

आरोपी ने महिला को गालियां दी और चुप रहने की धमकी भी. इसके बाद घाट किनारे और नदी में महिला से गैंगरेप किया. आपको बता दें कि बिहार में पिछले कुछ महीनों से महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा प्रमुख राजनीतिक मुद्दा बनता रहा है. मुजफ्फरपुर के बालिका गृह कांड में सरकार को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.
 

इस घटना ने एक बार फिर से नीतीश सरकार में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है.

 


 

Similar News