बिहार : दिन दहाड़े युवक को गोलियों से भूना, बेखौफ हमलावर हथियार लहराते फरार

बिहार के आरा में दिन दहाड़े युवक को गोलियों से भून दिया गया. बाइक सवार बदमाशों ने एक के बाद एक करीब छह गोलियां युवक पर दागी.

Update: 2020-11-06 11:53 GMT

बिहार के आरा में दिन दहाड़े युवक को गोलियों से भून दिया गया. बाइक सवार बदमाशों ने एक के बाद एक करीब छह गोलियां युवक पर दागी. युवक के जमीन पर गिरते ही बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये. वहीं बीच बाजार में हुई इस घटना से अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

आरा नगर थाना क्षेत्र के गांगी टेम्पो स्टैंड के पास दिन दहाड़े हुई इस वारदात से दहशत फैली हुई है. बताया गया है कि दोपहर के करीब 12 बजे गौसगंज का रहने वाला धन्नंजय कुमार यहां खड़ा हुआ था. उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उस पर हमला किया. धन्नजंय को बाइक सवार बदमाशों ने घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग होते ही क्षेत्र में भगदड़ मच गई. बदमाशों ने करीब छह गोलियां धन्नंजय पर दागी, जिसके बाद वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस दौरान बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये. बीच बाजार में हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आनन फानन में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही बदमाशों की तलाश के लिए चेकिंग अभियान शुरू करा दिया.

काफी प्रयास के बाद भी पुलिस के हाथ बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है. उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिवारीजनों में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंचे धन्नंजय के परिवारीजनों ने बताया कि धन्नंजय गांगी टेम्पो स्टैंड पर एजेंट का काम करता था. वहीं इस मामले में अधिकारी कुछ स्पष्ट नहीं बता रहे हैं.

Tags:    

Similar News