दंतेवाड़ा में IED ब्लास्ट से ऐसे उड़ी BJP विधायक भीमा मांडवी की बुलेटप्रूफ गाड़ी

इस हमले में बीजेपी विधायक भीमा मांडवी की मौत हो गई जबकि छत्तीसगढ़ पुलिस के 5 जवान शहीद हो गए.

Update: 2019-04-09 13:33 GMT

लोकसभा चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने बीजेपी विधायक भीमा मांडवी के काफिले पर हमला कर दिया. ताजा जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने श्यामगिरी इलाके में आईईडी ब्लास्ट किया जिसकी चपेट में काफिले की कई गाड़ियां आ गईं.

धमाका इतना जोरदार था कि काफिले की गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. इस हमले में बीजेपी विधायक भीमा मांडवी की मौत हो गई जबकि छत्तीसगढ़ पुलिस के 5 जवान शहीद हो गए.

बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार के सिलसिले में बीजेपी विधायक भीमा मांडवी कुकाकोंडा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले श्यामगिरी इलाके से गुजर रहे थे कि तभी नक्सलियों ने ब्लास्ट कर दिया.




 ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. ब्लास्ट इतना जोरदार था कि जमीन में गड्ढा हो गया. हमले की खबर मिलने के बाद मौके पर सीआरपीएफ का दस्ता बचाव कार्य के लिए पहुंचा.




 नक्सली और सीआरपीएफ जवानों के बीच मुठभेड़ जारी है. घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम चल रहा है. कइयों की हालत नाजुक बताई जा रही है. इलाके में कई लाशें भी बरामद हुई हैं.  डीआईजी एंटी नक्सल पी सुन्दर राज ने बताया कि बीजेपी विधायक की नक्सल हमले में मौत हो गई. उनकी गाड़ी काफिले में सबसे आखिर में चल रही थी. जो आईईडी ब्लास्ट के चपेट में आ गई.

 


 

Tags:    

Similar News