मोदी जीते तो अमित शाह होंगे गृहमंत्री, देश हो जायेगा बर्बाद

Update: 2019-05-10 02:49 GMT

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर आपने फिर से मोदी को जिताया तो इस बार गृह मंत्री अमित शाह बनाये जायेंगे. मेरी सभी देशवासियों से अपील है, वोट देते वक़्त सोचना जरुर. 


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देशवासियों, वोट देते वक़्त सोचना. अगर मोदी जी दोबारा आ गए तो अमित शाह गृह मंत्री होंगे. जिस देश का गृह मंत्री अमित शाह हो, उस देश का क्या होगा, ये सोच के वोट डालना है. देश और दिल्ली के विकास के लिए आम आदमी पार्टी को वोट दें.


केजरीवाल ने कहा कि हमने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी-अनेक काम किए, आपने 5 साल में क्या किया- भाषण, विदेश भ्रमण और जुमलेबाज़ी? और कुछ? इसीलिए आज आप फ़र्ज़ी और झूठे राष्ट्रवाद के नाम पर वोट माँग रहे हो. दिल्ली वालों ने रामलीला मैदान की रैली में आपसे तीन सवाल पूछे थे। उनके आपके पास जवाब नहीं हैं. 



बता दें कि जिस तरह पीएम मोदी इस चुनाव को भावनात्मक बना कर जीतना चाह रहे है वो देश हित में वाकई खतरनाक साबित होने की उम्मीद नजर आ रही है. अब इनके भाषण सिर्फ और सिर्फ वादों के भी लायक नहीं बचे है. इनकी लड़ाई पाकिस्तान, राहुल , ममता और केजरीवाल से है न कि देश के मुद्दों से बाकी आप खुद भी देखिये भाषण का स्तर फिर लें निर्णय. 

Tags:    

Similar News