मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने ऊपर हुए हमलों को लेकर दिया ये बयान, इन पर लगाए ये आरोप!

दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले सुरेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

Update: 2019-05-05 07:27 GMT
नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा पिछले पांच साल में मुझ पर नौ हमले हो चुके हैं और सीएम बनने के बाद मुझ पर यह पांचवां हमला था। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि भारत के इतिहास में किसी सीएम पर इस तरह के हमले हुए हैं। इस देश में दिल्ली का मुख्यमंत्री एकमात्र ऐसा सीएम है जिसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी विपक्षी पार्टी यानी बीजेपी के हाथों में है। आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मार दिया था।

उन्होंने कहा कि इस हमलावर को इसलिए भेजा गया ये मैसेज देने के लिए कोशिश की जा रही है कि देश को कि कोई मोदी जी के खिलाफ जो भी बोलेगा इस देश के अंदर उसको बख्शा नहीं जाएगा। ये तानाशाही की निशानी है कि अपने खिलाफ हर आवाज को बंद कर दिया जाएगा।


दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले सुरेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

आप भी देखिए वो वीडियो जिसमें केजरीवाल को पड़ा थप्पड़!

Full View
बृजेश गोयल के लिए रोड शो कर रहे थे केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे। तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें थप्पड़ मार दिया था। पुलिस के अनुसार इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान सुरेश (33) के रुप में हुयी थी। आरोपी हमलावर सुरेश का कैलाश पार्क में अपना स्पेयर पार्ट्स का व्यवसाय है।

Tags:    

Similar News