गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद शाहीन बाग को लेकर केजरीवाल का बड़ा बयान

इस अहम मुलाकात को लेकर सभी में काफी उत्सुकता थी क्योंकि चुनाव प्रचार के दौरान दोनों नेताओं में नोक-झोंक हुई थी.

Update: 2020-02-19 13:13 GMT

दिल्ली विधानसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार बंपर जीत के बाद आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस अहम मुलाकात को लेकर सभी में काफी उत्सुकता थी क्योंकि चुनाव प्रचार के दौरान दोनों नेताओं में नोक-झोंक हुई थी.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा कि इस मुलाकात के दौरान शाहीन बाग को लेकर किसी भी तरह की कोई चर्चा नहीं हुई. मुख्यमंत्री केजरीवाल से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने अमित शाह से मुलाकात के दौरान शाहीन बाग को लेकर कोई चर्चा की, तो इस पर उन्होंने कहा कि इस विषय पर कोई चर्चा नहीं हुई.



'साथ काम करने को राजी'

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की कानून व्यवस्था के मामले में दोनों सरकारें साथ काम करने को सहमत हैं.

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा था, 'आज गृह मंत्री अमित शाह से बहुत अच्छी और सार्थक मुलाकात हुई. दिल्ली से जुड़े कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई. दिल्ली के विकास के लिए साथ काम करने पर हम दोनों ने सहमति जताई.'

शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ महिलाओं के प्रदर्शन को 67 दिन हो गए हैं. इस प्रदर्शन को खत्म करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने कुछ वार्ताकारों को नियुक्त किया है. वार्ताकार आज शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से मिलने गए.

वार्ताकारों ने शाहीन बाग में लोगों से सीधे संवाद किया. इस दौरान वक्ताओं ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बारे में बताया.

Tags:    

Similar News