अरविंद केजरीवाल ने परिवार संग साला वोट, कहा- फिर से बनेगी 'आप' की सरकार

सीएम ने सिविल लाइंस के राजपुर रोड ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी पोलिंग सेंटर में अपने माता-पिता के साथ वोट डाला।

Update: 2020-02-08 06:05 GMT

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उम्मीद जताई है कि लगातार तीसरी बार दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनेगी। केजरीवाल ने दिल्ली की महिला वोटरों से जमकर वोट देने की अपील की।

सीएम ने सिविल लाइंस के राजपुर रोड ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी पोलिंग सेंटर में अपने माता-पिता के साथ वोट डाला। वोट देकर निकले केजरीवाल ने लोगों से अपील की कि सभी लोगों को वोट जरूर डालना चाहिए।

वोट देने के बाद केजरीवाल ने कहा कि वह महिला वोटरों से अपील करना चाहते हैं कि वह जरूर डालने निकले। उन्होंने कहा, 'मैं महिला वोटरों से खासकर अपील करता हूं कि वह कई बार वोट डालने नहीं जा पाती हैं। सबलोग वोट जरूर जाएं और मताधिकार का प्रयोग करें। महिलाओं के कंधे पर ही मुल्क की और दिल्ली की तरक्की की जिम्मेदारी है।'

केजरीवाल ने कहा, 'मैं महिला वोटरों से अपील करना चाहता हूं कि वे अपने घर के पुरुषों को समझाएं कि किसे वोट देना है। उनके समझाने से ही मुल्क, परिवार और दिल्ली का भविष्य बनेगा।'

मां-पिता का आशीर्वाद लेकर केजरीवाल ने डाला वोट

सीएम केजरीवाल अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर वोट डाला। बता दें कि केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट से तीसरी बार उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि उनकी जीत तय है। 

Tags:    

Similar News