देखिये वीडियो: क्या जबाब दिया बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकार अर्नव गोस्वामी को, सुनकर उड़ जायेंगे

Update: 2019-06-29 13:26 GMT

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ अर्णव गोस्वामी का एक ट्विटर पर वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उनके द्वारा दिया गया तीखा जबाब सुनकर दर्शक हैरान रह जायेंगे. 

अर्नव ने जब उनसे उनके बेटे को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बड़ी गुस्सा में जबाब देते हुए कहा कि एक वोट नहीं घटा बड़ा सकते हो तुम्हारे जैसे ढेरों चैनल घूम रहे है बाजार में, यह सुनकर अर्नव की वो तीखी धारदार पत्रकारिता ढीली पडती नजर आई और मुस्कारते हुए बात को टालते नजर आये जबकि कैलाश विजयवर्गीय नाराज होते नजर आये. 

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय से जब बीते दिन विधायक बेटे आकाश को एल्क्र न्यूज 24 के पत्रकार ने सवाल किया था उन्होंने उससे कहा था कि तुम्हारी क्या हैसियत है यह पूछने की और यह बात बड़े जोर शोर से वायरल हुई थी लेकिन बीजेपी ने कोई भी बात नहीं बोली थी इस बात पर. अब प्रो बीजेपी रहे अर्नव के बारे में यह जबाब सुनकर बीजेपी कुछ जबाब देगी या नहीं यह अभी गर्त में छिपा हुआ है. 


मालूम हो कि बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे ने इंदौर नगर निगम के अधिकारी को क्रिकेट बेट से बुरी तरह मारा था जिसका वीडियो वायरल हुआ. उसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया. उसके बाद मिडिया के सवाल करने पर कैलाश विजयवर्गीय इसी तरह बिगड़ते नजर आ रहे है.

Tags:    

Similar News