दिल्ली डबल मर्डर : डिजाइनर माला लखानी व नौकर की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, टेलर समेत 3 गिरफ्तार

उस वक्त सनसनी मच गई जब एक कमरे से फैशन डिजाइनर और उसके नौकर की लाश बरामद हुई।

Update: 2018-11-15 08:39 GMT

नई दिल्ली : साउथ दिल्ली के वसंत कुंज में गुरुवार की सुबह उस वक्त सनसनी मच गई जब एक कमरे से फैशन डिजाइनर और उसके नौकर की लाश बरामद हुई। फैशन डिजाइनर की पहचान 53 वर्षीय माला लखानी के तौर पर हुई है, जबकि उसके साथ ही 50 वर्षीय उसके नौकर बहादुर का शव भी बरामद हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश की शुरुआत की और चंद घंंटोंं में ही मामले के खुलासे का दावा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया।

दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट सीपी अजय चौधरी ने बताया- "तीनों आरोपियों ने अपने जुर्म कबूल कर लिया है। उनमें से एक राहुल तंवर मृत फैशन डिजाइनर के वर्कशॉप पर टेलर है। उसने लूट के इरादे से अपने दो रिश्तेदारों के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है।"

इससे पहले, डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (साउथ वेस्ट) ने बताया- हमें गुरूवार तड़के यह जानकारी मिली की वसंत कुंज इन्क्लेव में हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि फैशन डिजाइनर माला लखानी अपने फर्म हाउस में एक बुटिक चलाती थी और हत्या का आरोपी राहुल उसमें टेलर का काम करता था। जबकि, वारदात में शामिल रहे रहमत और बशीर का राहुल के करीबी हैं ।



पुलिस के अनुसार-बुधवाार की रात पैसे को लेकर माला लखानी के साथ राहुल की बहस हुई। इस दौरान पेशे से टेलर रहमत और बशीर भी उस वक्त वर्कशॉप पर मौजूद थे। विवाद बढ़ने के बाद तीनों ने फैशन डिजाइन पर हमला बोल दिया और चाकू से उसे गोद डाला। तीनों को माला पर हमला करता देख लखानी के नौकर बहादुर ने अलार्म बजाने की कोशिश की, तो उसे भी मार डाला गया। दोनों की हत्या करने के बाद तीनों आरोपी लखानी की होंडा सिटी कार से भाग निकले। शुरुआती तफ्तीश में मिले सुरागों के आधार पर पुलिस ने तीनों को चंद घंटों में गिरफ्तार किया है। 

Similar News