इश्क़ में शक बना जानलेवा, सनकी आशिक़ ने प्रेमिका की गर्दन पर किया चाकू से वार

Update: 2019-04-05 09:33 GMT

इस क़ायनात में इश्क़ को ख़ुदा की इबादत माना जाता है। कहते हैं कि इश्क़ वो है जिसमे आशिक़ अपनी माशूका की खुशी के लिए अपनी जान तक दे सकता है लेकिन दिल्ली में एक सनकी आशिक ने प्रेमिका पर शक कर उसी की जान लेने की कोशिश की। मोहब्बत के इतिहास में काले अध्याय की तरह जुड़ने वाली ये खौफनाक दास्ताँ है दिल्ली के फर्श बाजार इलाके की, जहां प्रेमी ने प्रेमिका पर सारे राह चाकू से हमला किया। चाकू से उसकी गर्दन काटी। और ये सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी।


सीसी टीवी में साफ तौर पर नज़र आ रहा है कि एक दीपक नाम का शख्स अपनी बाइक पर अपनी प्रेमिका को घुमा रहा है। और फिर लड़की जैसे ही बाइक से उतरकर पैदल आगे बढ़ती है, पीछे से प्रेमी लड़की के गर्दन पर चाकू से वार करता है। लड़की लहूलुहान होकर वही गिर जाती है।

दरअसल आरोपी दीपक यादव को अपनी प्रेमिका पर शक था की वो उसे धोखा दे रही है। पीड़ित लड़की लोनी की रहने वाली है और अक्सर वो फर्श बाज़ार में रहने वाली अपनी बहन के यहां रहने आती थी। पिछले तीन साल से दीपक और लड़की एक दूसरे को जानते थे। लेकिन दीपक अपनी प्रेमिका पर शक करने लगा था जिसकी वजह से उसने ये वारदात को अंजाम दिया । फिलहाल पुलिस ने आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया है ।

Tags:    

Similar News