खेसारीलाल और काजल राघवानी का बेडरूम के रोमांस का वायरल हुआ वीडियो!

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्‍म ‘बागी’ का गाना 'व्हाट्स ऐप के मैसेज बनके धनिया' रिलीज किया गया. रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Update: 2019-09-22 02:32 GMT

मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav)और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्‍म 'बागी' का गाना 'व्हाट्स ऐप के मैसेज बनके धनिया' रिलीज किया गया. रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर वायरल हो गई है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में खेसारीलाल और काजल की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया है. गाने में दोनों बेडरूम में रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

वहीं फिल्‍म के निर्देशक शेखर शर्मा ने बताया कि फिल्‍म 'बागी' खेसारीलाल यादव की अब तक की सभी फिल्‍मों से काफी अलग है. हमने कहानी का प्रजेंटेशन भी बेहतर और स्‍मूथ करने की कोशिश की है. फिल्‍म में गाने भी काफी अच्छे हैं, जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं. फिल्‍म पूरी तरह से कमर्शियल है. साथ ही उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ ऋतु सिंह भी हैं. उन्होंने बताया कि साल 2017 के बाद इनकी तिकड़ी एक बार फिर से हमारी फिल्‍म 'बागी' में दर्शकों को सामने होगी. आप भी देखें फिल्म बागी का 'व्हाट्स ऐप के मैसेज बनके धनिया' गाना...

Full View

Tags:    

Similar News